Janhvi Kapoor: उम्र में बड़े शाहरुख़, सलमान और आमिर खान के अपोजीट काम करने से जान्हवी कपूर ने किया मना

जान्हवी कपूर जिन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा वो इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, वो बात अलग है कि जान्हवी कपूर की किसी भी फिल्म ने लोगों पर छाप नहीं छोड़ा

  |     |     |     |   Published 
Janhvi Kapoor: उम्र में बड़े शाहरुख़, सलमान और आमिर खान के अपोजीट काम करने से जान्हवी कपूर ने किया मना

बॉलीवुड के खान एक्टर्स यानि, शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने का सपना हर एक्ट्रेस का होता है. अगर इन तीनों में से किसी के भी साथ फिल्म मिल गयी तो समझो उस एक्ट्रेस किस्मत चमक गयी. तीनों खान एक्टर्स ने कई हसीनाओं की किस्मत चमकाई है. 90 की दशक की कोई एक्ट्रेस हो या आज के ज़माने की एक्ट्रेस, इन तीनों सुपेरस्टार्स को कोई मना नहीं कर सकता है, लेकिन एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इन तीनों के साथ काम करने से मना कर दिया है. उनके मुताबिक शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ काम करना उनके लिए थोड़ा अजीब होगा.

जान्हवी कपूर जिन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा वो इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, वो बात अलग है कि जान्हवी कपूर की किसी भी फिल्म ने लोगों पर छाप नहीं छोड़ा. जान्हवी की फिल्म गुड लक जेरी हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई और एक्ट्रेस इसका जमकर प्रमोशन कर रहीं हैं. जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख़, सलमान और आमिर खान के साथ काम करने पर अपनी राय राखी है.

एनडीटीवी के एक इंटरव्यू में जब जान्हवी कपूर से पूछा कि क्या वो शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ काम करना चाहेंगी तो एक्ट्रेस ने कहा, “वो सबसे बड़े स्टार्स हैं और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है लेकिन थोड़ा अजीब लगेगा अगर मैंने उनके अपोजीट काम करूंगी तो, लेकिन मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी.”

बता दें, जान्हवी कपूर ने साल 2018 में ईशान खट्टर के अपोजीट फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. जान्हवी कपूर, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. उनके डेब्यू से पहले लोगों में उनका बज़ खूब बना हुआ था.

यह भी पढ़ें: बोल्ड- सेक्सी लुक में फिर Janhvi Kapoor ने मचाया तहलका, शेयर की तस्वीर ….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply