Janhvi Kapoor: बॉलीवुड में नैया डूबती देख जाह्नवी कपूर अब करना चाहती है साउथ की फिल्में!

जानवी कपूर ने कहा कि उन्हें नॉर्थ वर्सस साउथ की बहस समझ नही आता.

  |     |     |     |   Updated 
Janhvi Kapoor: बॉलीवुड में नैया डूबती देख जाह्नवी कपूर अब करना चाहती है साउथ की फिल्में!

जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने इस खबर को साझा किया है कि, वह एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम करना चाहती है. जानवी कपूर भारतीय सिनेमा का एक उभरता हुआ सितारा हैं, उन्होंने साल 2018 में आई उनकी फिल्म धड़क से ईशान खट्टर के साथ अपना डेब्यू किया था और उसके बाद भी उन्हें कुछ और फिल्मों में भी देखा जा चुका है. और अब वे अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ सेन हैं, और यह फिल्म 29 जुलाई को डिजनी प्लस स्टार प्लस पर डिजिटल रिलीज होगी.

यह फिल्म एक तमिल मूवी कोयला कोलामावू कोकिला का हिंदी रीमेक है. इसके अलावा भी जाह्नवी  को जल्द ही फिल्म मिली में देखा जाएगा जो कि साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म हेलन का हिंदी रिमेक ही है. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने इस बात को सामने रखा है कि, वह एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम करना चाहती हैं. आगे बढ़ते हुए उन्होंने नॉर्थ वर्सेस साउथ की बहस पर अपनी राय भी दी.

जानवी कपूर

 

जाह्नवी कपूर ने दिया बड़ा बयान

इंडिया टुडे से बात करते हुए जाह्नवी ने यह इच्छा जाहिर की कि वे एक दक्षिण भारतीय मूवी करना चाहती हैं. आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि, ” मैं सच में एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम करना चाहती हूं. मुझे भी इन सभी कमाल के निर्देशक, अभिनेता और टेक्निशियंस के साथ काम करना है. मुझे लगता हैं कि वे सभी अपने काम के शीर्ष पर हैं. मैं हमेशा ही उनके काम और उनके गानों की फैन रही हूं, और मुझे लगता है कि मैं सिर्फ एक सही मौके का इंतजार कर रही हूं.’

जानवी कपूर

जाह्नवी कपूर को बहुत पसंद हैं साउथ की फिल्में

आगे बढ़ते हुए जाह्नवी ने नॉर्थ वर्सस साउथ की बहस पर भी अपनी राय प्रकट की, अभिनेत्री ने यह कहा कि मुझे यह बहस समझ नही आती है. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे नॉर्थ वर्सस साउथ की यह बहस समझ नही आती है. हम सभी लोग भारत के लिए फिल्में बना रहे हैं और वह एक ही देश हैं. ज्यादा से ज्यादा लोग ज्यादा से ज्यादा कंटेंट देख रहे हैं जो कि हम सभी के लिए बहुत अच्छा है, मुझे यह बहस समझ नही आती है.’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply