Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना अपनी नई रिलीज 'डॉक्टर जी' को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं जानिए बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने क्या धमाल मचाया है.

  |     |     |     |   Updated 
Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़
poster Doctor G

Doctor G Box Office 1st Day Collection: आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डॉक्टर जी हाल ही में रिलीज हुई. इस फिल्म को जनता से लेकर क्रिटिक्स सभी का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला. 14 अक्तूबर को देश के करीब 2500 स्क्रीन्स में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन लगभग 3.25 करोड़ रुपये की कमाई ही की है. 35 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने अपने बजट के हिसाब से अच्छा खासा बिजनेस कर लिया है. यह भी पढ़ें: Doctor G Twitter Review: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ हुई रिलीज, लोगों ने कहा- ‘फाइनली अच्छी फिल्म तो आई..’

Film Doctor G

Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर जी ने शुरुआती अनुमानों के अनुसार ₹3-3.25 करोड़ की रेंज में कमाई की है. इसमें कहा गया है कि फिल्म के शनिवार के संग्रह आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इसके बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. डॉक्टर जी के ओपनिंग डे का कलेक्शन देखकर उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि फिल्म शनिवार और रविवार को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में सफल रहेगी.

poster Doctor G

‘डॉक्टर जी’ एक कैंपस कॉमेडी फिल्म है, जो एक मेडिकल कॉलेज में आने वाली एक कॉमेडी-ड्रामा है.  इस फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की कहानी की अगर बात की जाए तो इसमें एक आर्थोपेडिक सर्जन के मजेदार सफर को दिखाया गया है, जो एक स्त्री रोग विशेषज्ञ बन जाता है. इस हाई-ऑन-कॉमेडी ड्रामा फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है. वहीं फिल्म में डॉ उदय गुप्ता के रूप में आयुष्मान खुराना, डॉ फातिमा सिद्दीकी के रूप में रकुल प्रीत सिंह, डॉ नंदिनी श्रीवास्तव के रूप में शेफाली शाह और उदय की मां लक्ष्मी देवी गुप्ता के रूप में शीबा चड्ढा की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Robbie Coltrane Death: नहीं रहे हैरी पॉटर के ‘रूबियस हैग्रिड’, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस!

https://youtu.be/6K0PwlLXlU0
 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply