राखी सावंत को बिलकुल पसंद नहीं आया जया बच्चन का पैपराजी पर भड़कना, कहा- मीडिया से आप कुछ नहीं बोल सकते..

जया बच्चन ने मीडिया के साथ बदसूलकी की है, जबकि हम तो उन्हें मां समान समझते हैं. इस पर आप क्या कहना चाहेंगी. इस मामले पर राखी सावंत ने खुलकर बातचीत करते हुए बताया है कि- आप बेशक उन्हें अपनी मां समझते हो, लेकिन मेरा मानना ये है कि मीडिया से आप कुछ नहीं बोल सकते.

  |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत को बिलकुल पसंद नहीं आया जया बच्चन का पैपराजी पर भड़कना, कहा- मीडिया से आप कुछ नहीं बोल सकते..

जया बच्चन (Jaya Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. वह इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस वीडियो में जया बच्चन मीडिया फोटोग्राफर यानी पैपराजी पर भड़कती हुईं नजर आईं थी. इस वीडियो के सामने आते ही हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा हैं. तमाम नामी हस्तियों ने मीडिया के प्रति जया बच्चन के इस व्यवहार की कड़ी निंदा की है. वहीं अब इस मामले में  राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी अपनी राय रखते हुए बयान दिया हैं.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी सावंत ने रखी अपनी राय

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानो को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं राखी सावंत ने अब जया बच्चन के इस व्यवहार पर अपनी राय रखी है. शुक्रवार को राखी सावंत जब मीडिया के रूबरू हुईं तो उनसे मीडिया कर्मियों ने ये सवाल पूछा कि- आपने देखा होगा कि हाल ही में किस तरह से जया बच्चन ने मीडिया के साथ बदसूलकी की है, जबकि हम तो उन्हें मां समान समझते हैं. इस पर आप क्या कहना चाहेंगी. इस मामले पर राखी सावंत ने खुलकर बातचीत करते हुए बताया है कि- आप बेशक उन्हें अपनी मां समझते हो, लेकिन मेरा मानना ये है कि मीडिया से आप कुछ नहीं बोल सकते. सोशल मीडिया कहीं पहुंच सकती है. हम लोग सेलिब्रिटीज हैं. राखी से इस बयान से ये साफ जाहिर होता है कि वह जया बच्चन के इस बर्ताव से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. यह पढ़े: Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

https://www.instagram.com/p/Cj5PJC6P744/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2f2f185f-d505-4c5f-a88d-e999fb7935fb

उर्फी जावेद ने भी की निंदा

 बता दें कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में इसकी आलोचना की. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने स्टोरी में लिखा था कि- क्या इन्होंने ये बोला है कि मैं उम्मीद करूंगी तुम और दोगुना गिरो.आप प्लीज इनकी तरह मत बनें, लोग आपकी इज्जत सिर्फ इसलिए नहीं करते कि आप उनसे बड़े हैं और ज्यादा पावरफुल है. बल्कि आपकी इज्जत उस वक्त करते हैं, जब उनके साथ सही ढंग और अच्छे व्यवहार के साथ पेश आएं.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply