Rakhi Sawant: क्या मुस्लिम धर्म अपनाएंगी राखी सावंत? उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने किया ये खुलासा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान को डेट कर रही हैं. इस बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के लिए खुद को बदल लिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Rakhi Sawant: क्या मुस्लिम धर्म अपनाएंगी राखी सावंत? उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने किया ये खुलासा

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. राखी ने कई फिल्मों में अपने आइटम डांस से खूब तहलका मचाया है. लेकिन राखी (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बोल्ड अवतार से उल्टा करती नजर आ रही हैं. राखी अब कवर्ड ड्रेसिस में दिखने लगी है. गौरतलब है कि राखी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान को डेट कर रही हैं. आदिल और राखी को आए दिन एक साथ स्पॉट किया जाता है. माना जा रहा है कि आदिल खान का खुमार राखी (Rakhi Sawant) के सर चढ़ कर बोल रहा है.

आदिल ने कहा :

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के लिए खुद को बदल लिया है. पापराज़ी के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, आदिल ने खुलासा किया कि वो राखी को रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनने देते हैं. आदिल खान ने कहा कि, ‘मुझे अपने परिवार के बारे में भी सोचना है और इसलिए मैंने राखी (Rakhi Sawant) को मजबूर नहीं किया बल्कि समझाया कि उन्हें रिवीलिंग आउटफिट क्यों नहीं पहनने चाहिए.

मुझे अपने धर्म की भी देखभाल करनी है की मैं कहां से आता हूं.’ आगे आदिल ने कहा कि, ‘मैं ये नहीं कह रहा हूं कि राखी (Rakhi Sawant) को हिजाब और बुर्का में रहना है. राखी को ऐसे कपड़े पहनने का मन था मैंने उसको ये पहनने के लिए फोर्स नहीं किया’. यह भी पढ़ें: जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करने की उठी मांग, सिंगर ने ट्वीट कर कहा- ‘मैं अपने देश से प्यार करता हूं…’

यहां देखे वीडियो:  https://www.instagram.com/p/CiVXzjzJKuM/?utm_source=ig_web_copy_link

मैं राखी ही हूं… :

वहीं इस बात पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का कहना हैं कि, ‘क्योंकि मैं (आदिल खान) तुम्हें चाहती हूं, तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं और मैं तुम्हें अपने जीवन में चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि हमारी जोड़ी बने रहे तो मैं आदिल या उसके घर वालों का दिल नहीं दुख सकती. क्यू ना मैं खुद को चेंज कर लू. मैं राखी ही हूं, कपड़ों से क्या फर्क पड़ता है. मैं आदिल या उसके परिवार को चोट नहीं पहुंचाना चाहती और इसलिए मैंने खुद को बदलने का फैसला किया. ये बदलाव जनता भी पसंद कर रही हैं.’ आपको बता दें, राखी (Rakhi Sawant) और आदिल को हाल ही में अपने नए म्यूजिक एल्बम ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं है’ में साथ देखा गया था.

 

यह भी पढ़ें: तो इस वजह से नहीं मिला स्वरा भास्कर को अपना ‘प्यार’, शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर लगाया ये बड़ा इल्जाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply