Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जया जब भी मीडिया में आती हैं उनका बयान या कड़क मिजाज वायरल हो जाता है.

  |     |     |     |   Updated 
Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

Jaya Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जया जब भी मीडिया में आती हैं उनका बयान या कड़क मिजाज वायरल हो जाता है. अब जया बच्चन का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जया ने मीडियकर्मियों की ही क्लास लगा दी है. लेकिन जया बच्चन का ये रूप सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) बीते दिन यानी रविवार को मुंबई में लैक्मे फैशन वीक में अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ शिरकत करने पहुंची. जहां जया बच्चन ने अपना चिरपरिचित रूप दिखाया. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जया पैपराजी को उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश करने पर फटकार लगा रही हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी नोबेल विनर मलाला का किया सपोर्ट, मजाक उड़ाने पर हसन मिन्हाज की करी बोलती बंद

जब पैपराजी जया बच्चन और नव्या नवेली नंदा की तस्वीरें क्लिक करके की कोशिश करते हैं तो जया भड़क जाती हैं. पिंक कलर के सूट में नजर आ रही जया बच्चन पैपराजी से गुस्से में सवाल पूछने लगती हैं वो कहती हैं कि “आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौन से मीडिया से हैं? ये सुनकर वहां मौजूद पैपराजी बताते हैं कि वो विरल भयानी और मानव मंगलानी जैसे पैपराजी टीम से हैं. इस पर जया गुस्से में पूछती हैं ये कौन का अखबार है?

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

वहीं जया बच्चन के पैपराजी संग इस तरह के बर्ताव पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जया बच्चन की ही क्लास लगा दी है. यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ‘आप इन्हें लाइमलाइट क्यों देते हैं.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘मुझे पता है ये इतनी बदतमीज क्यो हैं.’

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा तक पहुंची साजिद खान की गंदी करतूत! रानी चटर्जी ने बताया- ‘घर बुलाया और ब्रेस्ट की साइज …’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply