Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत खान को हार्ट अटैक आने की खबरें सामने आ रही है. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) और करण राव ने अपनी मां जीनत खान का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया था.

  |     |     |     |   Published 
Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

Aamir Khan mother Zeenat Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है. आमिर की मां जीनत खान को हार्ट अटैक आने की खबरें सामने आ रही है. फिलहाल एक्टर की मां को आनन-फानन में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हॉस्पिटल में आमिर खान (Aamir Khan) के परिवार वालों का आना जाना लगा हुआ हैं. हाल ही में आमिर खान और करण राव ने अपनी मां जीनत खान का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. वहीं अब आमिर (Aamir Khan) अपनी मां को लेकर काफी परेशान हैं.

घर पर आया अटैक :

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान (Aamir Khan) और उनका पूरा परिवार दिवाली के दौरान अपने पंचगनी वाले घर पर थे. जहां पर आमिर की मां को दिल का दौरा पड़ा. जिसके बाद तुरंत उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया. बाकी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी आमिर खान की मां जीनत खान का इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है. हालांकि अभी तक आमिर खान (Aamir Khan) या उनके परिवार वालों की तरफ से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है. यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

आमिर ने कही अपने मन की बात :

आमिर खान (Aamir Khan) के काम की बात करें तो हाल ही में एक्टर को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर और मोना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं कुछ समय पहले आमिर खान (Aamir Khan) करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नजर आए थे. जहां पर एक्टर ने अपना दुख व्यक्त करते हुए बताया था कि वो अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता नहीं पा रहे हैं. अब वो ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार वालों के साथ बिताएंगे. हिंदीरश की कामना है कि आमिर खान (Aamir Khan) की माता जी जल्दी स्वस्थ हो जाएं.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply