Mithilesh Chaturvedi Death: नहीं रहे मिथिलेश चतुर्वेदी, दिल का दौरा पड़ने से हुआ ‘Koi Mil Gaya’ एक्टर का निधन

फिल्म जगत से एक दुख भरी खबर सामने आ रही है. दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का निधन हो गया है. मिथिलेश काफी लंबे समय से दिल की बीमारी से पीड़ित थे. कुछ दिनों पहले मिथिलेश को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह होम टाउन लखनऊ शिफ्ट किया गया. जहां पर 3 अगस्त की शाम को अभिनेता ने अपनी अंतिम सांस ली.

  |     |     |     |   Updated 
Mithilesh Chaturvedi Death: नहीं रहे मिथिलेश चतुर्वेदी, दिल का दौरा पड़ने से हुआ ‘Koi Mil Gaya’ एक्टर का निधन

Mithilesh Chaturvedi Death: फिल्म जगत से एक दुख भरी खबर सामने आ रही है. दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का निधन हो गया है. मिथिलेश काफी लंबे समय से दिल की बीमारी से पीड़ित थे. कुछ दिनों पहले मिथिलेश को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह होम टाउन लखनऊ शिफ्ट किया गया. जहां पर 3 अगस्त की शाम को अभिनेता ने अपनी अंतिम सांस ली.

मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि की. मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों संग काम किया था. ‘कोई मिल गया (Koi Mil Gaya Film)’ फिल्म में मिथिलेश के साथ काम कर चुके डायरेक्टर जयदीप सेन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, ‘मिथलेश जी के साथ मेरा बहुत ही करीबी रिश्ता था. मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) से फिल्म इंडस्ट्री के शोक की लहर आ गई है. सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स अपना दुःख प्रकट कर रहे हैं.

मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1997 में आई फिल्म ‘भाई भाई’ से की थी. इसके बाद मिथलेश ने ‘सत्या’, ‘फिजा’, ‘कोई मिल गया’ और ‘कृष (Krish)’ जैसी फिल्मों में भी काम किया. मिथिलेश को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘कोई मिल गया’ से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी.

 

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply