सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार

कमाल राशिद खान (KRK) अपने ट्वीट और बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. केआरके के हमेशा किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं. इस बार केआरके के निशाने पर बॉलीवुड की खान तिकड़ी यानी सलमान, आमिर और शाहरुख खान आ गए हैं.

  |     |     |     |   Published 
सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान नहीं पढ़ते हैं नमाज, लेकिन पूजा के लिए मिल जाता है समय, इस एक्टर ने लगाई फटकार
सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) अपने ट्वीट और बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. केआरके के हमेशा किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं. इस बार केआरके के निशाने पर बॉलीवुड की खान तिकड़ी यानी सलमान, आमिर और शाहरुख खान आ गए हैं. केआरके ने इन तीनों पर तीखी टिप्पणी की है.

केआरके (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं उन सभी मुसलमानों से अपील करता हूं जो इन खान एक्टर्स के फैन, मुझे अनफॉलो कर दें. क्योंकि ये लोग नमाज तो पढ़ते नहीं, लेकिन पूजा करने का समय मिल जाता है. ये लोग मुस्लिमों के लिए एक शब्द भी नहीं बोलते हैं. अगर इन सबके बावजूद आप इनके प्रशंसक हैं तो आप भी अच्छे आदमी नहीं हैं. केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे हैं.

कमाल राशिद खान (KRK) ने अपने एक ट्वीट के जरिए इन तीनों खान पर निशाना साधा है और कहा है कि सारे खान सपनों में जी रहे हैं और हकीकत का सामना नहीं करना चाहते। अब भारत में इनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं होने वाली है, चाहे ‘शोले’ ही क्यों न बना लें. केआरके ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का जिक्र करते हुए कहा कि इस फिल्म का रिलीज के दिन ही बुरा हाल होने वाला है.

केआरके ने आमिर खान की खिंचाई करते हुए लिखा, ‘मैं पिछले एक महीने से आमिर खान का ड्रामा देख रहा हूं और परेशान हो गया हूं। अब मैं कह सकता हूं कि वो बेहद शातिर आदमी हैं। इसलिये हर भारतीय की जिम्मेदारी बनती है कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करें। ताकि वो वेब सीरीज के एक्टर बनकर रह जाएं। केआरके यहीं नहीं रुके।

केआरके के इस ट्वीट पर कविता सिंह नाम की यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘केआरके जी, आप सिर्फ नफरत फैलाते हैं. पूजा करना गलत है क्या?’ इसी के साथ ही टीपी अब्दुल्ला नाम के यूजर ने लिखा और जवाब में शाहरुख खान को भी टैग किया, ट्वीट में लिखा ‘आप कौन होते हैं ये तय करने वाले कि वो लोग अच्छे मुसलमान हैं या बुरे. आपका इससे क्या लेना-देना? हमें आपसे सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.

समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply