Ali Zafar: शाहरुख खान के साथ वापस काम नहीं करना चाहते पाकिस्तानी एक्टर अली जफर, ये है असली वजह

अली जफर  (Ali Zafar) से पूछा गया कि वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दोबारा कब काम करेंगे. अली जफर ने कहा कि शाहरुख के लिए बेहतर होगा कि वे साथ काम न करें, लेकिन उम्मीद जताई कि वे फिर कभी मिलेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने बॉलीवुड से बहुत कुछ सीखा और इसे 'खूबसूरत प्रक्रिया' कहा, यह कहते हुए कि यह वे वर्ष थे जो उनके लिए सबसे अच्छे थे.

  |     |     |     |   Published 
Ali Zafar: शाहरुख खान के साथ वापस काम नहीं करना चाहते पाकिस्तानी एक्टर अली जफर, ये है असली वजह

पाकिस्तानी अभिनेता और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं. उन्होंने कई वर्षों तक बॉलीवुड में अभिनय किया है. लेकिन हमारे देशों के बीच संबंधों में कुछ खटास आने की वजह से उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ना पड़ा. बॉलीवुड में अली जफर (Ali Zafar) की आखिरी फिल्म 2016 में रिलीज हुई में ‘डियर जिंदगी’ थी. जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ काम किया था. वहीं अब अली जफर से शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करने को लेकर सवाल किया गाया. तो उन्होंने कहा- वहां मुश्किल बढ़ जाती है..

Ali Zafar
Ali Zafar

शाहरुख के साथ दोबारा कब काम

दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जब अली जफर  (Ali Zafar) से पूछा गया कि वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दोबारा कब काम करेंगे. अली जफर ने कहा कि शाहरुख के लिए बेहतर होगा कि वे साथ काम न करें, लेकिन उम्मीद जताई कि वे फिर कभी मिलेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने बॉलीवुड से बहुत कुछ सीखा और इसे ‘खूबसूरत प्रक्रिया’ कहा, यह कहते हुए कि यह वे वर्ष थे जो उनके लिए सबसे अच्छे थे. यह भी पढ़े:  Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

शाहरुख की प्रशंसा करते हुए कहा

अली जफर (Ali Zafar) ने आगे कहा, “यार अभी फिलहाल तो वो (SRK) मेरे साथ ना ही काम करें. वहां पे मुझे लगता है कि मुश्किल बढ़ जाती है. उन्होंने आगे कहा, ‘अगर आगे जिंदगी अच्छी रही…तो उनसे मुलाकात होगी.’ शाहरुख की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक आकर्षक इंसान हैं, उन्होंने (Ali Zafar) बताया कि शाहरुख ने उनसे ‘जीरो’ के एक गाने के लिए ऑफर किया था. हालांकि, देशों के बीच चीजें बिगड़ गईं, और यह विचार अमल में नहीं आया..

Ranveer Singh
Ranveer Singh

अली जफर के पसंदीदा एक्टर

अली जफर (Ali Zafar) से जब बॉलीवुड में उनके पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम लेते हुए कहा- “फुदकता रहता है, बड़ा मजा आता है उसके साथ. ‘किल दिल’ के दौरान हमने बहुत मस्ती की, हमने अपना करियर एक साथ शुरू किया था. मैंने फिल्म तेरे बिन लादेन और रणवीर ने बैंड बाजा बारात से अपना करियर शुरू किया था. यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

शहनाज गिल के साथ काम करने पर कहा

इसी दौरान जब एक फैन ने अली (Ali Zafar) से पूछा कि क्या वो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के काम करेंगे. तो इस पर पहले तो उन्हें लगा कि वो पाकिस्तानी हैं. लेकिन शाहनाज के बारे में जानने के बाद उन्होंने उनके लिए एक मैसेज दिया. उन्होंने कहा, ‘यदि शहनाज आप रुचि रखती हैं, तो मैं अपने एक गाने में आपके साथ सहयोग करना पसंद करूंगा.’

Ali Zafar
Ali Zafar

कई लोकप्रिय फिल्मों में किया काम

बता दें, अली जफर (Ali Zafar) ने बॉलीवुड की कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें तेरे बिन लादेन और लंदन, पेरिस और न्यूयॉर्क है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply