Ranveer Singh: न्यूड फोटोशूट विवाद में फसे रणवीर सिंह ने मांगी बयान दर्ज कराने के लिए 2 हफ्ते की मोहलत

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्टर में से एक हैं. वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. बीते कुछ दिनों पहले वह अपने न्यूड फोटोशूट के कारण लगातार चर्चा में थे रणवीर सिंह ने अपना यह न्यूड फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया था. एक्टर की इस तस्वीर ने इंटरनेट का […]

  |     |     |     |   Updated 
Ranveer Singh: न्यूड फोटोशूट विवाद में फसे रणवीर सिंह ने मांगी बयान दर्ज कराने के लिए 2 हफ्ते की मोहलत

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्टर में से एक हैं. वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. बीते कुछ दिनों पहले वह अपने न्यूड फोटोशूट के कारण लगातार चर्चा में थे रणवीर सिंह ने अपना यह न्यूड फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया था. एक्टर की इस तस्वीर ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया हैं. रणवीर के फैस और स्टार्स उनके न्यूड फोटोशूट को देख हैरान रह गए थे. इस न्यूड फोटोशूट के बाद काफ़ी हंगामा मच गया था. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने रणवीर को समन भेजकर 22 अगस्त सोमवार को पेश होने के लिए कहा था. अब रणवीर पर हुए इस केस को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

2 हफ्ते की मांगी मोहलत

दरअसल, रणवीर (Ranveer Singh) ने एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई थी. इन तस्वीरों पर काफ़ी लोगों और सामाजिक संगठनों ने आपत्ति दर्ज की थी. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद उन्हें नोटिस भेजा गया था हालांकि जब नोटिस देने के लिए पुलिस अधिकारी रणवीर (Ranveer Singh) के घर गए थे तो वह घर पर मौजूद नहीं थे. अब ख़बर है कि अब रणवीर ने थाने में पेश होने के लिए 2 हफ्ते की मोहलत मांगी है. इसके बाद मुंबई पुलिस ने बताया है कि रणवीर को नई तारीख तय करने के बाद नया समन जल्द ही भेजा जाएगा.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

रणवीर के खिलाफ धारा

बता दें रणवीर  (Ranveer Singh) के खिलाफ इंडियन पीनल कोड की धारा 292 (अश्लील साहित्य को बेचना) , 293 (नाबालिगों को अश्लील सामग्री बेचना) , 509 (शब्दों या इशारों के जरिए महिला का अपमान करना) और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

रणवीर सिंह वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो रणवीर (Ranveer Singh) जल्द ही रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सर्कस’ में नज़र आएंगे. इसके अलावा रणवीर ने करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग ख़त्म की है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की क्यूट तस्वीरें, चेहरा छुपाकर किया शेयर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply