प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की क्यूट तस्वीरें, चेहरा छुपाकर किया शेयर…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें साझा की थी. जिसमें वो अपनी बेटी मालती के साथ संडे एन्जॉय करती नजर आई थीं. वही अब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Published 
प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की क्यूट तस्वीरें, चेहरा छुपाकर किया शेयर…

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ खूबसूरत पल बिताती नजर आ जाती हैं. इस साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिये प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने अपनी बेटी का स्वागत किया था. अक्सर प्रियंका अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें साझा की थी. जिसमें वो अपनी बेटी मालती के साथ संडे एन्जॉय करती नजर आई थीं. वही अब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

शेयर की तस्वीरें :

बता दें, इस बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी मालती मैरी जोनास के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में प्रियंका की गोद में उनकी बेटी बैठी नजर आ रही हैं. वही दूसरी तस्वीर को प्रियंका ने ज़ूम कर के शेयर किया है. जिसमें मालती के छोटे- छोटे पैर उनके चहरे पर दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका और मालती साथ में खेलते नजर आ रही हैं.


गेटउप की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और मालती दोनों ने वाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है. हालांकि इस बार भी प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा कैमरे से छुपाया है. प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. वही बेटी मालती का चेहरा दिखने की अपील भी करते रहते हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर :

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगी. जिसमें रूसो ब्रदर्स के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘सिटाडेल’ और फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

 

यह भी पढ़ें:  शादी टूटने की खबरों के बीच चहल की पत्नी धनश्री ने दिया बयान, कहा- ‘मुझे सपोर्ट की जरूरत थी और चहल…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply