22 साल की हुईं फरहान अख्तर की बेटी शाक्या अख्तर, स्टाइल में अपनी सौतेली मां से भी हैं चार कदम आगे

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बेटी शाक्या अख्तर (Shakya Akhtar) 22 साल की हो गई हैं. अभिनेता ने बेटी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई दी. फरहान की बेटी शाक्या इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद भी वो स्टाइल के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. शाक्या अपने हॉट एंड बोल्ड ग्लैमर को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आइये देखते हैं शाक्या की कुछ वायरल तस्वीरें!

  |     |     |     |   Updated 
22 साल की हुईं फरहान अख्तर की बेटी शाक्या अख्तर, स्टाइल में अपनी सौतेली मां से भी हैं चार कदम आगे

Farhan Akhtar daughter Shakya Akhtar: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बेटी शाक्या अख्तर (Shakya Akhtar) 22 साल की हो गई हैं. अभिनेता ने बेटी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई दी. फरहान की बेटी शाक्या इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद भी वो स्टाइल के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. शाक्या अपने हॉट एंड बोल्ड ग्लैमर को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आइये देखते हैं शाक्या की कुछ वायरल तस्वीरें!

शाक्या अख्तर, फरहान और उनकी पूर्व पत्नी अधुना भबानी (Adhuna Bhabani) की बड़ी बेटी हैं. बेटी के 22वें जन्मदिन के मौके पर फरहान अख्तर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ” ‘हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल गर्ल’, इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया.”

फरहान अख्तर की इस पोस्ट पर उनकी दूसरी पत्नी और शाक्या की सौतेली मां ने जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फरहान की इस पोस्ट पर शाक्या को जन्मदिन की बधाई देना शुरू कर दिया.

शिबानी दांडेकर ने फरहान की पोस्ट पर लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो डियर, आप पूरी दुनिया और बहुत कुछ डिजर्व करती हैं.” वहीं शाक्या की बुआ यानी फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने भी इंस्टाग्राम पर शाक्या के लिए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे बेबी.’

शाक्या अख्तर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी बेहद ही ग्लैमर लुक वाली फोटोज शेयर करती हैं. शाक्या की फोटोज देखकर अंदाजा नहीं लगा सकते कि वो फरहान अख्तर की बेटी हैं और 22 साल की हैं. शाक्या अपने माता-पिता के साथ-साथ अपनी सौतेली मां से भी ज्यादा स्टाइलिश हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के राइटर हैं फेमस एक्टर अतुल कुलकर्णी, रंग दे बसंती में किया था दमदार रोल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply