Rajinikanth Look-alike: पाकिस्तान में मिला सुपरस्टार रजनीकांत का हमशक्ल, फैंस देखकर हुए हैरान

Rajinikanth Look-alike: अब तक बॉलीवुड के ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री रही हैं, जिनके हमशक्ल काफी चर्चा में रहते हैं. रजनीकांत का हमशक्ल सुर्खियों में बना हुआ है.

  |     |     |     |   Published 
Rajinikanth Look-alike: पाकिस्तान में मिला सुपरस्टार रजनीकांत का हमशक्ल, फैंस देखकर हुए हैरान

कहा जाता है कि इस दुनिया में आप जैसे दिखने वाले कई लोग होते है. बॉलीवुड स्टार्स जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट के हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हुई हैं. जिन्हें देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. वहीं अब टॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत  का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है. दिलचस्प बात ये है कि ये सुपरस्टार रजनीकांत का ये हमशक्ल कहीं और से नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में ही मिला है. जिसके बाद इंटरनेट की दुनिया में खलबली मच गई है. यह भी पढ़ें: HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

कौन है रजनीकांत के हमशक्ल?

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरों से पता चला है कि ये शख्स पाकिस्तान से है. जिसका नाम रहमत गशकोरी है. जो पाकिस्तान सरकार की नौकरी से रिटायर हो चुके हैं. पाकिस्तान के कई लोगों ने बताया है उनकी बॉडी लैंग्वेज, हेयर डू, स्टाइल थलाइवा की तरह ही है. उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो गई हैं.

रजनीकांत से तुलना होने पर बोले रहमत

रजनीकांत से तुलना होने पर रहमत ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं इसे स्वीकार करता हूं और मैं मानता हूं कि भगवान ने मुझे एक महान एक्टर इंसान रजनीकांत की तरह दिखने वाले लुक्स प्रदान किए हैं.’ इतना ही नहीं, रहमत रजनीकांत से तुलना होने पर खुद भी बेहद खुश हैं. इसके बाद ही उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत की मिमिक्री करने की भी शुरुआत की. एक इंटरव्यू में रहमत ने बात करते हुए कहा कि कराची में जब वो एक मेडिकल चेकअप के लिए गए थे तो वहां भीड़ ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें लेने लगे. लोगों ने उनसे पूछा कि क्या वो रजनीकांत हैं. तो उन्होंने कहा कि हां, मैं हूं लेकिन मैं पाकिस्तान से हूं. रहमत ने आगे कहा, ‘अब मैं खुद रजनीकांत से मिलना चाहता हूं. उनके साथ अपनी एक तस्वीर लेना चाहता हूं. और लोगों को दिखाना चाहता हूं कि एक रजनीकांत पाकिस्तान से है और एक भारत से है’.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply