HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

करियर के शुरुआत में तब्बू (Tabu) के साउथ स्टार नागार्जुन को डेट करने की अफवाहें खूब चर्चा में रही हैं. आज एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बातएंगे एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ा ये खास किस्सा.

  |     |     |     |   Published 
HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

Happy Birthday Tabu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) ने अपनी शानदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमाया है. 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी हैं. आज एक्ट्रेस अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. तब्बू ‘भूल भुलैया 2’, ‘दृश्यम’, ‘अंधाधुन’, ‘आला वैकुंठपुरमुलु’, ‘निन्ने पेल्लादुथा’ और ‘चांदनी बार’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं तब्बू (Tabu) जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए मशहूर थीं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी लाइमलाइट में रहीं. करियर के शुरुआत में तब्बू के साउथ स्टार नागार्जुन को डेट करने की अफवाहें खूब चर्चा में रही हैं. आज एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बातएंगे एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ा ये खास किस्सा.

ऐसे हुए एक :

52 साल की हो चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज के समय में कुंआरी हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब उनके अफेयर की चर्चा दूर-दूर तक रही हैं. दरअसल, तब्बू का अफेयर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ खूब चर्चा में रहा है. दोनों का रिश्ता लगभग 15 साल तक चला. नागार्जुन और तब्बू (Tabu) की पहली मुलाकात फिल्म Ninne Pelladata के सेट पर हुई थी. दोनों की मुलाकात काम के सिलसिले में होती रही, फिर दोनों के बीच नजदीकियां आई. दोनों की नजदीकियां जल्द ही प्यार में भी बदल गईं. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

इस वजह से हुए अलग :

तब्बू (Tabu) नागार्जुन के प्यार में इतना डूबी थी कि वो मुंबई छोड़ हैदराबाद में घर तक ले लिया था. लेकिन इस कपल की शादी नहीं नहीं हो पाई. कारण ये था कि नागार्जुन शादीशुदा थे. सुपरस्टार तब्बू (Tabu) के साथ रहना तो चाहते थे लेकिन अपनी पत्नी की छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे. इसी वजह से तब्बू और नागार्जुन ने साल 2012 में ब्रेकअप कर लिया. जानकारी के अनुसार, नागार्जुन की पत्नी को उनके और तब्बू के रिश्ते की भनक थी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपने अफेयर की बात को लेकर नागार्जुन ने बताया था कि तब्बू हमेशा उनकी ‘खूबसूरत दोस्त’ रहेंगी. एक्टर ने तब्बू (Tabu) को खुद की बहुत अच्छी दोस्त बताया था. हालांकि, तब्बू ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply