साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे और बहु के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जो होना था वो हो गया..’

सुपरस्टार नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में अपने एक्सपीरियंस को शेयर करने के साथ-साथ नागा चैतन्य और सामंथा रूथ के पर्सनल लाइफ के बारे चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात कही है.

  |     |     |     |   Published 
साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे और बहु के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जो होना था वो हो गया..’

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की शादी के कुछ समय बाद ही तलाक की खबर ने सभी फैंस को चौंका को दिया था. करीब चार साल एक साथ रहने के बाद नागा चैतन्य और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी शादी से अलग होने का फैसला किया. वहीं इस दौरान नागा चैतन्य के पिता और सुपरस्टार एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) ने अपने बेटे और बहु के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते नजर आए. दरअसल, हाल ही में नागार्जुन (Nagarjuna) आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आए थे. एक इंटरव्यू के दौरान नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में अपने एक्सपीरियंस को शेयर करने के साथ-साथ नागा चैतन्य और सामंथा रूथ के पर्सनल लाइफ के बारे चुप्पी तोड़ते हुए इसे एक दुर्भाग्यपूर्ण एक्सपीरियंस बताया है.

नागार्जुन ने कही ये बात :

बता दें, हाल ही में पिंकविला से बातचीत करते हुए अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) से पूछा गया कि उनके बेटे के पर्सनल लाइफ के बारे में जो कुछ लिखा जाता है, इससे वो कितना परेशान होते हैं? इसका जवाब देते हुए नागार्जुन ने कहा, ‘वो (नागा चैतन्य) खुश हैं, बस इतना ही देखना चाहता हूं. यह मेरे लिए काफी अच्छा है. लेकिन ये उसके (नागा चैतन्य) साथ हुआ एक दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव है.’ आगे सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) ने ये भी कहा कि, ‘अब जो होना था वो हो चूका है. वो चीज गुजर चुकी है. उम्मीद है कि ये अनुभव धीरे- धीरे जिंदगी से बाहर हो जायेगा.’ यह भी पढ़े: Happy Birthday Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा संग शादी से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़क चुका है निक जोनस का दिल

अलग होने का लिया फैसला :

आपको बता दें, नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स में से एक हैं. दोनों ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और 04 साल बाद अक्टूबर 2011 में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अलग होने की घोषणा की. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते है.

यह भी पढ़े: जस्सी गिल का हाथ थामे कैमरे से बचती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply