कमाल आर खान का गंभीर आरोप, कहा- आमिर खान की वजह से हुआ सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक

अपने बेबाक बयानों की वजह से मशहुर कमाल आर खान (KRK) ने आमिर खान पर सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने का आरोप लगाते हुए फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर ट्वीट कर लिखा, 'नागा चैतन्य ने अपने एक डायरेक्टर दोस्त को कहा है कि वह इस फिल्म (लाल सिंह चड्ढा) को करके पछता रहे हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था यह इतना बुरा होगा.

  |     |     |     |   Published 
कमाल आर खान का गंभीर आरोप, कहा- आमिर खान की वजह से हुआ सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. उन्हें इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता हैं. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ फिल्म की हिंदी रीमेक है. जो इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) और साउथ क एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वही नागा चैतन्य का आमिर खान के साथ काम करने के बाद बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आमिर खान को सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य के अलग होने का कारण बता कर आरोप लगाया हैं.

Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha

Aamir Khan
Aamir Khan

कमाल आर खान (KRK) ने आमिर खान पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, अपने बेबाक बयानों की वजह से मशहुर कमाल आर खान (KRK) ने आमिर खान पर सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने का आरोप लगाते हुए फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर ट्वीट कर लिखा, ‘नागा चैतन्य ने अपने एक डायरेक्टर दोस्त को कहा है कि वह इस फिल्म (लाल सिंह चड्ढा) को करके पछता रहे हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था यह इतना बुरा होगा. लेकिन अब मैं इस फिल्म को अच्छा कहने के अलावा कुछ और नहीं कर सकता.

Naga Chaitanya told to one of his director friend:- I do regret doing this film #LaalSinghChacha. I never thought that it will be so bad. But now I can’t do anything except calling it good film.
Fair enough!

— KRK (@kamaalrkhan) July 24, 2022

Naga Chaitanya with Samantha Ruth Prabhu
Naga Chaitanya with Samantha Ruth Prabhu

Kamaal R. Khan (KRK)
Kamaal R. Khan (KRK)

आमिर खान को बताया चैतन्य और सामंथा के तलाक की वजह

इतना ही नहीं कमाल खान (KRK) ने आमिर खान को चैतन्य और सामंथा के तलाक की वजह भी बताया हैं और लिखा, ‘अब मुझे पूरी कहानी पता चल गई है कि कैसे आमिर खान ने नागा चैतन्य को उसकी पत्नी सामंथा को तलाक देने के लिए मनाया. मतलब उसका दिल पूरी तरह से काला है. तो भाई ऐसे आदमी की फिल्म तो नहीं चल सकती हैं.’ कमाल आर खान का यह ट्वीट पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा हैं और लोग अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Naga Chaitanya with Samantha Ruth Prabhu
Naga Chaitanya with Samantha Ruth Prabhu

ज्यादा समय तक नहीं चल पाई सामंथा और चैतन्य की शादी  

बता दें कि साल 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे से शादी की थी, लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने साल 2021 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. दोनों ने  इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply