Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फैंस उनके जन्मदिन के मौके पर रात में ही मुंबई में स्थित उनके घर मन्नत के बाहर पहुंचे और उनका जन्मदिन पूरे जोश के साथ मनाया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी अपने फैंस से मिले और खूब सारा प्यार बरसाया.

  |     |     |     |   Updated 
Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड जगत के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज 57 साल के हो गए हैं. हर साल की तरह शाहरुख खान के फैंस उनके घर मन्नत के बाहर उन्हें विश करने बड़ी संख्या में पहुंचे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में SRK के फैंस उनके जन्मदिन के मौके पर रात में ही मुंबई में स्थित उनके घर मन्नत के बाहर पहुंचे और उनका जन्मदिन पूरे जोश के साथ मनाया. हालांकि शाहरुख खान ने अपने चाहने वालों और फैंस को निराश नहीं किया. रात में ही एक्टर (Shah Rukh Khan) अपने फैंस से मिले और खूब सारा प्यार बरसाया.


फैंस पर बरसाया प्यार :

शाहरुख (Shah Rukh Khan) के जन्मदिन के मौके पर उनको विश करने के लिए लाखों लोगों की भीड़ मन्नत के बाहर जुटी. हर कोई बस अपने चहेते सितारे की एक झलक भर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर था. कोई शाहरुख-शाहरुख चिल्ला रहा था, तो कोई उन्हें लव यू कह रहा था. कोई शाहरुख (Shah Rukh Khan) के नाम का बैनर लिए खड़ा था. हर कोई किंग खान के बस एक दीदार को तरस रहा था. ऐसे में बुधवार तड़के शाहरुख खान ने घर की बालकनी में खड़े होकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया, हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया और ढेर सारा प्यार भी बरसाया. यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

एक्टर शाहरुख (Shah Rukh Khan) अपने छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आए. शाहरुख खान इस दौरान कैजुअल डेनिम लुक में डार्क ब्लू रंग की टीशर्ट के साथ सेम कलर की जींस नजर आए. वहीं उनका छोटा बेटा अबराम व्हाइट कलर की टी-शर्ट कर शार्ट पैंट पहने नजर आए. शाहरुख ने बालकनी पर खड़े होकर अपने सिग्नेचर अंदाज में पोज भी दिया और फैन्स को ट्रीट किया. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के काम की बात करें तो आज उनके 57वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकर्स द्वारा ‘पठान’ का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. इस टीजर में किन खान का अवतार देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 04 साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्ससाइटेट नजर आ रहे हैं. ये फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. शाहरुख (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अगले साल उनकी दो और रिलीज होंगी, जिनमें जवान और डंकी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply