आर्यन खान ने नए ऐड में पुराने शाहरुख़ खान की दिलाई याद, किंग खान ने लूटाया प्यार

आर्यन खान ने हाल ही में एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराया है. आर्यन के इस फोटोशूट पर पापा शाहरुख खान का मजेदार कमेंट आया है.

  |     |     |     |   Updated 
आर्यन खान ने नए ऐड में पुराने शाहरुख़ खान की दिलाई याद, किंग खान ने लूटाया प्यार

 एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से एक है जिनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. किंग खान के बेटे आर्यन अक्सर लाइमलाइट बटोर लेते हैं. आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लाजवाब तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया है. आर्यन खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कि जिसमें उनका स्टाइल काफी अच्छा लग रहा है.

 

आर्यन खान ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एनएमडी वी 3 में रखा हर स्टेप एक नया पाथ बनाता है. आप भी अपना पाथ खुद बना सकते हैं. आर्यन के इस फोटोशूट पर कुछ घंटों में ही लाखों लाइक्स आ गए हैं. मां गौरी खान से लेकर पिता शाहरुख़ खान ने कमेंट किया है. आर्यन के पिता, शाहरुख़ खान ने लिखा कि- ‘तुम बेहद अच्छे लग रहे हो आर्यन. और जैसे की कहते भी हैं जो भी पिता में छिपा होता है, दबा होता है, उसे बेटा कहता है. वैसे वह ग्रे टी-शर्ट मेरी है’.

यह भी पढ़े : अक्षय कुमार कर रहे हैं दहेज प्रथा का प्रचार? नितिन गडकरी से शिव सेना लीडर प्रियंका चतुर्वेदी ने पूछा ये सवाल!

शाहरुख़ खान के बाद आर्यन की मां गौरी खान ने भी लिखा कि- ‘मेरा बेटा, प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार’. आर्यन के इस फोटोशूट की बात की जाए तो उन्होंने तीन फोटोस्स शेटर की है जिसमें वो डेशिंग लग रहे हैं. तीनों में उनका रफ एंड टफ स्टाइल देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर आते ही उनका ये लुक वारयल हो गया और लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़े : Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें

बता दें, किंग खान के लाड़ले बेटे आर्यन खान पिछले साल ड्रग्स केस में फंस गए थे, लेकिन आर्यन को इसमें क्लीनचिट मिल चुकी है. आर्यन खान कुछ दिनों तक पब्लिक की नजरों से दूर रहे, लेकिन धीरे-धीरे इंडस्ट्री की पार्टीस में नजर आने लगे थे. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन जल्द ही इंडस्ट्री में वेव सीरीज में राइटर के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं. 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply