अक्षय कुमार कर रहे हैं दहेज प्रथा का प्रचार? नितिन गडकरी से शिव सेना लीडर प्रियंका चतुर्वेदी ने पूछा ये सवाल!

मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ऐड शेयर किया हैं. अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो को लेकर घमासान छिड़ गया है.

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार कर रहे हैं दहेज प्रथा का प्रचार? नितिन गडकरी से शिव सेना लीडर प्रियंका चतुर्वेदी ने पूछा ये सवाल!

पिछले दिनों टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. साइरस मिस्त्री की मौत के बाद सरकार कार सुरक्षा नियमों को लेकर सख्त हो गई है. इस बीच केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की सरकार अब कार निर्माता कंपनियों के लिए रियर सीट बेल्ट अलार्म सिस्टम को अनिवार्य करने की योजना बनाने की तैयारी कर रही है. इसके साथ ही कारों मे 6 एयरबैग अनिवार्य और सीट बेल्ट लगाने के लिए जागरूक कर रही है, ताकि सड़क पर सभी की यात्रा सुरक्षित रहे. वहीं इस बीच सरकार की इस मुहीम का हिस्सा बने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 6 एयरबैग का सपोर्ट करते हुए एक एड शूट में नजर आये. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने शेयर किया है. लेकिन अब इस वीडियो को लेकर घमासान छिड़ गया है.

नितिन गडकरी ने शेयर किया वीडियो :

दरअसल, नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ऐड शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘6 एयरबैग वाले गाड़ी से सफर कर जिंदगी को सुरक्षित बनाएं’. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं और बेटी के पिता से कहते हैं कि बेटी को ऐसी गाड़ी में विदा करोगे तो रोना तो आएगा ही न. तभी बेटी के पिता कहते हैं कि, क्या कमी है इस गाड़ी में, ऑटोमेटिक है, सनरूफ है. इसके बाद अक्षय (Akshay Kumar) कहते हैं कि, ‘केवल दो ही एयरबैग हैं, 6 क्यों नहीं? एक्सीडेंट हुआ तो पीछे बैठे जमाई राजा और बेटी टाटा बाय-बाय हो जायेंगे. उसके बाद 6 एयरबैग वाली गाड़ी आ जाती है. फिर अक्षय बोलते हैं, अब क्यों रो रहे हो, अब तो सुरक्षित है. यह भी पढ़ेकंगना रनौत के साथ काम कर के पछता रहे है हंसल मेहता, कहा- मैंने ‘धाकड़’ बनाकर गलती कर दी

प्रियंका चतुर्वेदी ने पूछा सवाल :

इस वीडियो के शेयर होते ही यूजर्स से लेकर राजनेताओं तक ने सरकार को और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने निशाने पर ले लिया. यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो में दहेज प्रथा का प्रचार किया जा रहा है. वहीं शिव सेना लीडर शिव सेना लीडर प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने भी सरकार को आड़े हाथों लिया और ट्विटर पर सवाल पूछा कि, ‘यह एक समस्या ग्रस्त विज्ञापन है. कौन ऐसे क्रिएटिव को पास करता है? क्या सरकार इस विज्ञापन के माध्यम से कार की सुरक्षा पहलू को बढ़ावा देने के लिए या दहेज की बुराई और आपराधिक कृत्य को बढ़ावा देने के लिए पैसा खर्च कर रही है?

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत विवाद के बीच आया नया मोड़, अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- I Am Sorry

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply