एक ही फ्लाइट से मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा-अक्षय कुमार ने किया एक दूसरे को इग्नोर, दोनों के इश्क के थे चर्चे

प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद देश लौटी हैं. आज सुबह प्रियंका और अक्षय कुमार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे लेकिन दोनों अलग-अलग गेट से बाहर निकले.

  |     |     |     |   Updated 
एक ही फ्लाइट से मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा-अक्षय कुमार ने किया एक दूसरे को इग्नोर, दोनों के इश्क के थे चर्चे

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के इश्क के चर्चे खूब मशहूर हुए थे. बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के अफेयर की खबर जैसे ही उड़ी थी हर कोई हैरान रह गया था. दोनों का सिक्रेट अफेयर काफी सालों तक चला था लेकिन अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना को जब अपने पति के कथित अफेयर के बारे में पता चला था तो काफी हंगामा हुआ था. वहीं आज कई सालों बाद प्रियंका और अक्षय का आमना-सामना हुआ. जी हां हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया. दोनों ही एक्टर्स एक ही फ्लाइट से एक ही टाइम पर मुंबई पहुंचे थे. हालांकि, अक्षय और प्रियंका ने अलग-अगल गेट से एयरपोर्ट से एग्जिट किया था. यह भी पढ़ें: Amitabh Bacchan: अमिताभ बच्चन से दूरी बना रहें हैं अब उनके फैंस, एक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रकट किया दुःख

मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मानव मंगलानी के इंस्टा पर शेयर की की वीडियों में प्रियंका चोपड़ा आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. वे तीन साल बाद इंडिया लौटी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की घर वापसी की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी. वहीं मानव मंगलानी ने अपने इंस्टा पर अक्षय कुमार की भी वीडियो को शेयर किया है.बता दें कि प्रियंका और अक्षय कुमार बेशक एक ही टाइम पर एयरपोर्ट से निकले थे लेकिन उनकी एग्जिट अलग-अलग गेट से हुई थी इस वजह से पैपराजी उनकी एकसाथ तस्वीरें क्लिक नहीं कर पाए. कहा जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को नजरअंदाज करना ही बेहतर समझा. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

प्रियंका अक्षय का था अफेयर

बता दें कि कभी अक्षय और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की अफवाह बॉलीवुड में सुर्खियों में रहती थी. साल 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज़’ के दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी और फिर साल 2004 में आई फिल्म ‘ऐतराज़’ के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बड़ी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना को जब अपने पति के कथित अफेयर के बारे में पता चला था. दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा भी हुआ था. ख़बरों की मानें तो ट्विंकल ने ही अक्षय को यह सख्त हिदायत देते हुए अपनी कसम दिलवाई थी कि वो आज के बाद कभी भी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे. 2005 में आई फिल्म ‘वक्त : रेस अगेंस्ट टाइम’ के बाद से अक्षय ने फिर कभी प्रियंका के साथ काम नहीं किया था. दोनों को साथ में इसके बाद कई फिल्में भी ऑफर हुई लेकिन दोनों ने मना कर दिया था.

दोनों का वर्क फ्रंट 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की हाल ही में ‘राम सेतु’ फिल्म रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म की ओपनिंग ठीक ठाक रही .वहीं प्रियंका के वर्क फ्रटं की बात करें को देसी गर्ल को आखिरी बार ‘द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन्स’ में देखा गया था. वहीं वो कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ फिल्म में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply