अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ पर भारी पड़ी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’, बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी ने पहना जीत का ताज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) रिलीज हुई. दोनों के बीच तगड़ी भिड़ंत देखने को मिली. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ ने अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ को पीछे छोड़ दिया.

  |     |     |     |   Published 
अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ पर भारी पड़ी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’, बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी ने पहना जीत का ताज

इस दिवाली के मौके पर यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) रिलीज हुई. दोनों के बीच तगड़ी भिड़ंत देखने को मिली. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ ने अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ को पीछे छोड़ दिया.

Ram Setu vs Thank God 3 Day Collection
Ram Setu vs Thank God 3 Day Collection

अजय देवगन  की फिल्म ‘थैंक गॉड’

दरअसल, अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) बॉक्स ऑफिस पर काफी संघर्ष करती नजर आ रही है. फेस्टिव सीजन में रिलीज होने के तीसरे दिन बाद भी थैंक गॉड थैंक गॉड के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई हैं.  थैंक गॉड की कमाई में करीब 30 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक थैंक गॉड रिलीज के तीसरे दिन महज 4.15 करोड़ का बॉक्स ऑफिस बिजनेस ही कर पाई है. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

Thank God
Thank God
Ram Setu
Ram Setu

अक्षय कुमार की राम सेतु

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म की कमाई अक्षय कुमार की राम सेतु (Ram Setu) से आधी रह गई है। अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक होल्ड बनाए हुए है. राम सेतु ने पहले दिन 15.25 करोड़ के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 11.40 करोड़ कमाए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय की मूवी ने तीसरे दिन 8.75 करोड़ का कारोबार किया. इसी के साथ तीन दिनों में राम सेतु की कुल कमाई 35.40 करोड़ हो गई है.तीसरे दिन फिल्म ने सिंगल डिजिट में कमाई की, जो चिंता की बात है. उम्मीद है कि राम सेतु वीकेंड में अच्छा कलेक्शन करेगी.

यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply