Ram Setu Twitter Review: दिवाली पर अक्षय कुमार ने दिया फैंस को खास गिफ्ट, पसंद आ रही है ‘राम सेतु’

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फैंस को शानदार तोहफा दिया है. अक्षय की मचअवेटेड फिल्म 'राम सेतु' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

  |     |     |     |   Updated 
Ram Setu Twitter Review: दिवाली पर अक्षय कुमार ने दिया फैंस को खास गिफ्ट, पसंद आ रही है ‘राम सेतु’

Ram Setu Twitter Review: दिवाली के मौके पर बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फैंस को शानदार तोहफा दिया है. अक्षय की मचअवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म को लेकर अभी तक पॉजिटिव व्यूज ही देखने को मिल रहे हैं. फैंस ने राम सेतु को परफेक्ट दिवाली गिफ्ट बता दिया है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ‘राम सेतु’ (Ram Setu) में अक्षय कुमार की एक्टिंग और उनके लुक की जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं फिल्म का VFX, स्टोरीलाइन, क्लाइमैक्स…सभी बहुत ही शानदार बताया जा रहा है. इससे दर्शक काफी इंप्रेस नजर आए.

यह भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर जया बच्चन ने पैपराजी को सड़कों पर दौड़ाया, एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर दूर तक किया पीछा और फिर…

राम सेतु का डायरेक्ट अंकित शर्मा ने किया है और दिवाली के मौके पर उन्होंने अपनी इस फिल्म को रिलीज करके डबल धमाका कर दिया है. राम सेतु की रिलीज के साथ लोगों की दिवाली में खुशियों के रंग भर गए हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को 5 में से 4 स्टार दे रहे हैं. एक यूजर ने फिल्म की काफी तारीफ की है और अक्षय को फुल ऑफ एनर्जी बताया है. वहीँ एक अन्य यूजर ने राम सेतु को बेस्ट दिवाली गिफ्ट तक बता दिया है. एक शब्द में कहें तो राम सेतु एक एडवेंचरस रिलीजस राइड है.

बता दें ‘राम सेतु’ का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ से क्लैश हो रहा है. अब दोनों सितारों की फिल्में कई बार बॉक्स ऑफिस पर टकरा चुकी हैं. अब देखते हैं कि इस बार दर्शकों को किसकी फिल्म कितनी पसंद आती है.

यह भी पढ़े: Diwali 2022: विक्की-कैटरीना से लेकर आलिया-रणबीर जैसे कई सितारें मनाने जा रहे हैं शादी के बाद पहली दिवाली

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply