दिवाली के मौके पर जया बच्चन ने पैपराजी को सड़कों पर दौड़ाया, एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर दूर तक किया पीछा और फिर…

दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) गुस्से में ही नजर आईं. जया बच्चन ने दिवाली के मौके पर पैपराजी को सड़कों पर भगाया और फटकार लगाई.

  |     |     |     |   Updated 
दिवाली के मौके पर जया बच्चन ने पैपराजी को सड़कों पर दौड़ाया, एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर दूर तक किया पीछा और फिर…

Diwali 2022: पूरे देश दिवाली का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया गया. सभी लोगों ने अपने-अपने तरीकों से खुशियां बाटीं. बॉलीवुड सितारे भी अपनी फैमिली और दोस्तों संग दिवाली के जश्न में डूबे नजर आए. हर तरह सिर्फ खुशियों का माहौल रहा. लेकिन दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) गुस्से में ही नजर आईं. जया बच्चन ने दिवाली के मौके पर पैपराजी को सड़कों पर भगाया और फटकार लगाई.

एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) को अक्सर मीडिया पर गुस्सा होते हुए देखा गया है. वो अक्सर ही पैपराजी पर अपना गुस्सा उतारते हुए नजर आती हैं. ऐसा कई बार देखा जा चुका है. लेकिन दिवाली के खास और खुशियों के मौके पर भी जया बच्चन का पैपराजी पर गुस्सा देखने को मिला. आखिर इसकी वजह क्या थी? आइए जानते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

दरअसल, दिवाली सेलिब्रेशन के मौके पर पैपराजी बच्चन परिवार के घर प्रतीक्षा के बाहर जमा हो गए. लेकिन जया बच्चन को पैपराजी का उनके घर के बाहर इस तरह से इकट्ठा होना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा. इसके बाद फिर क्या था जया बच्चन खुद घर से बाहर आईं और बीच सड़क पर पैपराजी का पीछा किया. इसके बाद उन्हें जमकर फटकार भी लगाई.

jaya bachchan

पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नहीं आए नजर तो मचा बवाल, फिर अलग होने की उड़ी अफवाह!

फिर क्या था पैपराजी ने जया बच्चन के इस गुस्से को भी कैमरे में कैद कर लिया. अब सोशल मीडिया पर जया बच्चन का ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. कैमरा पर्सन पर भड़कते हुए जया का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गया है. हालांकि, फैंस को जया बच्चन का यूं पैपराजी पर गुस्सा करना पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें इस तरह के गुस्से से बचने की सलाह दे रहे हैं.

यह भी पढ़े: Diwali 2022: विक्की-कैटरीना से लेकर आलिया-रणबीर जैसे कई सितारें मनाने जा रहे हैं शादी के बाद पहली दिवाली

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply