Diwali 2022: विक्की-कैटरीना से लेकर आलिया-रणबीर जैसे कई सितारें मनाने जा रहे हैं शादी के बाद पहली दिवाली

बॉलीवुड में इस बार कई सेलेब्स की दिवाली बेहद खास होने वाली है क्योंकि शादी के बाद वह एक कपल को रूप में अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट करने जा रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Diwali 2022: विक्की-कैटरीना से लेकर आलिया-रणबीर जैसे कई सितारें मनाने जा रहे हैं शादी के बाद पहली दिवाली

दिवाली का त्योहार पूरे भारत में धूमधाम से मनाया जाता है. वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी कहा पीछे रहने वालों में से हैं. आज दिवाली के मौके पर सभी सितारें खूब मस्ती करते हैं, पार्टी रखते हैं. वहीं इस बार की दिवाली नए जोड़ों के लिए काफी खास होने वाली है. जो शादी के बाद एक कपल के रूप में अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट करेंगे. आइए आपको बताते है बॉलीवुड के कौन से शादीशुदा जोड़े पहली दिवाली मनाने वाले हैं. यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik: ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर रुबीना दिलैक के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह हुईं घायल

कटरीना कैफ- विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal)

इस लिस्ट में सबसे पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल आते हैं. दोनों ने बीते साल दिसंबर में गुपचुप तरीके से राजस्थान में शादी रचाई थी. हाल ही में इस प्यारे जोड़े ने अपनी पहला करवा चौथ भी सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अब विक्की और कटरीना अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ( Alia Bhatt and Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में रणबीर और आलिया भी शुमार हैं. पांच सालों के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने इस साल 14 अप्रैल को शादी कर ली. अब आलिया प्रेग्नेंट हैं और कुछ ही हफ्तों में बच्चे को जन्म भी देने वाली हैं. ऐसे में ये दिवाली रणबीर, आलिया के लिए खास है.

राजकुमार राव- पत्रलेखा ( Rajkummar Rao and Patralekha)

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने एक-दूसरे को 11 सालों तक डेट किया और फिर बीते साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध गए. अब दोनों अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं.

मौनी रॉय- सूरज नांबियार ( Mouni Roy and Suraj Nambiyar)

मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से इस साल शादी की थी. दोनों का पहला करवा चौथ भी काफी खास रहा. वहीं दोनों पहले  दिवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं.

ऋचा चड्ढा- अली फजल (Richa Chaddha and Ali Fazal)

फुकरे स्टार ऋचा चड्ढा और अली फजल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने दिल्ली में अपने परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से शादी की. अब ऋचा और अली शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं.

ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नहीं आए नजर तो मचा बवाल, फिर अलग होने की उड़ी अफवाह!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply