Rubina Dilaik: ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर रुबीना दिलैक के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह हुईं घायल

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्हें चोट आ गई है. तस्वीर और वीडियो को देखने बाद लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Rubina Dilaik: ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर रुबीना दिलैक के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह हुईं घायल

Rubina Dilaik: बिग बॉस की विनर रह चुकी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आजकल झलक दिखला जा सीजन 10 में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने डांस से लोगों को दीवाना कर डाला है. रुबीना आए दिन अपनी प्रफोर्मेंस से सभी की छुट्टी करती नजर आ रही हैं. उनके पार्टनर कोरियोग्राफर सनम जौहर जबरदस्त डांसर हैं ये ही वजह है कि दोनों की जोड़ी सुपरहिट हो गई है. लेकिन आने वाले वीकेंड में रुबीना की परफॉर्मेंस देखने को नहीं मिलने वाली है. रुबीना घायल हो गई हैं. जी हां इस बात की जानकारी खुद रुबीना ने ही दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया है. इस तस्वीर में उनकी गर्दन पर पट्टी बंधी देखी जा सकती है. जबकि वीडियो डांस प्रैक्टिस के दौरान का है. रुबीना ने पोस्ट में वह पट्टी दिखाई है जो उन्होंने ठीक होने के लिए अपने गले से कंधे तक लगाई है. यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

रूबीना ने दी जानकारी

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वह सनम के साथ मिलकर डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं. वह खड़ी हैं और सनम को अपने डांस स्टंट की प्रैक्टिस करने के लिए उनकी ओर दौड़ते हुए आते हैं, लेकिन वह उनके ऊपर से सही से नहीं कूद पाते, जिसकी वजह से उनका पैर गलती से रुबीना के बाएं कंधे से टकरा जाता है. रुबीना तुरंत गद्दे पर गिर जाती हैं. रुबीना दिलैक की गर्दन में झटका आता है. वह अपनी गर्दन को पकड़कर वैसे ही पड़ी रहती हैं. सनम उनके चोट के बारे में पूछते हुए नजर आते और रुबीना हाथे से कुछ इशारा करती हैं. इसके बाद शख्स को दरवाजे की तरफ तेजी से बाहर जाते हुए देखा जाता है. रुबीना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ”और कुछ चीजें हमारे बस में नहीं हैं…”

जैसे ही रुबीना ने अपनी चोट की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की वैसे ही उनके फैंस को चिंता हो गई. जनता को ये टेंशन हो गई है कि आखिर रुबीना अब डांस कैसे करेंगी. झलक दिखला जा में रुबीना का जलवा कायम है.ऐसे में उनकी चोट की वजह से उन्हें प्रॉब्लम होने वाली है. यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply