Jhalak Dhikhla Jaa 10: रुबीना दिलैक ने शो में हिमाचली डांस से किया सभी को दीवाना, जजेस भी नाचने पर हुए मजबूर

आने वाले एपिसोड में रुबीना दिलैक अपने कोरियोग्राफर सनम जौहर के साथ अपने घरेलू राज्य हिमाचल प्रदेश की झलक लेकर आयेंगी. प्रोमो में देखा जा सकता है कि रुबीना ने कैसे हिमाचली डांस से सभी जजेस का दिल जीत लिया साथ ही जजेस और मेहमान रश्मिका मंदाना को भी अपने रंगों में रंग लिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Jhalak Dhikhla Jaa 10: रुबीना दिलैक ने शो में हिमाचली डांस से किया सभी को दीवाना, जजेस भी नाचने पर हुए मजबूर

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपनी शानदार परफॉरमेंस ने जजेस का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं. हर हफ्ते नई थीम के साथ ऑडियंस को खूब एंटरटेन कर रहा है ये शो. वहीं अब इस शो का नया प्रोमो सामने आया है जो आते ही छा गया. आने वाले एपिसोड में हिमाचल की बेटी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने कोरियोग्राफर सनम जौहर के साथ अपने राज्य हिमाचल प्रेदश के डांस फ्रोम पहाड़ी नाटी से रूबरू करवाएंगी. प्रोमो में साफ देखा जा सकता है पहले रुबीना अपनी परफॉरमेंस देती हैं बन ठन चली गाने  पर. उसके बाद प्रोमो में देखा जा सकता है कि रुबीना ने कैसे हिमाचली डांस से सभी जजेस का दिल जीत लिया साथ ही जजेस और मेहमान रश्मिका मंदाना ने भी उनके साथ हिमाचली डांस किया. यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

वहीं रुबीना कहती हैं कि उन्हें आज काफी गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि अपनी कर्म भूमि पर उन्होंने जन्म भूमि का कर्ज उतार दिया. वहीं प्रोमो के आखिर में रुबीना सभी जजों को पहाड़ी टोपी भी गिफ्ट में देती नजर आ रही हैं. इसकी के साथ अपनी परफॉर्मेंस से पहले कुछ किन्नरों को स्टेज पर बुलाती हैं और उन्हें समाज का अभिन्न अंग बताती हैं और उनका आशीर्वाद भी लेती हैं.

 

बता दें, रुबीना के अलावा आने वाले एपिसोड में अमृता खानविलकर महाराष्ट्र की शान लेकर मंच पर उतरेंगी. वहीं फैज़ल उर्फ़ मिस्टर फैजू करेंगे केरला स्टाइल. ये नई परफॉरमेंस काफी दिलचस्प होने वाली हैं. इस बार झलक के मंच पर निया शर्मा, रुबीना दिलैक, पारस, नीति टेलर जैसे सेलेब्स अपने कोरियोग्राफर के साथ शो का ख़िताब अपने नाम करने की जंग लड़ रहे हैं. अब देखना होगा कौनसा खिलाड़ी अंत तक टिक पाता है और झलक की ट्रॉफी अपने नाम करता है.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply