जब अभिनव शुक्ला से तलाक का फैसला ले रही थीं रूबीना दिलैक, झलक दिखला जा के सेट पर डांस के जरिये बयां किया दर्द

'झलक दिखला जा' (Jhalak dikhhla jaa 10) मेकर्स ने रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो बेहद भावुक कर देने वाला है.

  |     |     |     |   Updated 
जब अभिनव शुक्ला से तलाक का फैसला ले रही थीं रूबीना दिलैक, झलक दिखला जा के सेट पर डांस के जरिये बयां किया दर्द

Jhalak dikhhla jaa 10: छोटे परदे का लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का नया सीजन शुरू हो चुका है. नए सीजन में कंटेस्टेंट्स ने अपने धमाकेदार परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत रहे हैं. करीब पांच साल बाद टीवी पर इस डांस शो ने फिर से वापसी की है. शो मेकर्स सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़े कई मजेदार वीडियो क्लिप फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. अब हाल ही में मेकर्स ने रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो बेहद भावुक कर देने वाला है.

‘झलक दिखला जा’ के मेकर्स ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. अपने इस डांस परफॉरमेंस में रुबीना ने तलाक के फैसले के वक्त का दर्द बयां किया है. दरअसल, इस वीकेंड शो में सभी कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉरमेंस परिवार के लोगों को समर्पित करते दिखाई देने वाले हैं. जिसके चलते रुबीना ने उस वक्त को बयां किया है जब उनके और अभिनव के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. यह भी पढ़े: Exclusive: एक बार फिर होगी तारा सिंह की धमाकेदार वापसी, सनी देओल हैं गदर 2 के लिए बेहद उत्सुक!

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16 Unknown Facts: ‘बिग बॉस’ हाउस को 500 वर्कर्स ने बनाया, इतने महीनों में हुआ तैयार

वायरल हो रहे इस वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की शादी के कुछ बेहद खास पलों को भी दिखाया गया है. आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने कोर्ट में तलाक की अर्जी तक डाल दी थी. उस दौरान उन्हें बोला गया था कि आप दोनों 6 महीने एक-दूसरे के साथ कुछ पल और बिताएं. अगर सभी चीजें पहले जैसी ही सही रहती हैं, तो दोनों के लिए बहुत अच्छा रहेगा, वरना कोर्ट में आप दोनों अपनी आपसी सहमति से अलग हो सकते हैं. जिसके बाद रुबीना दिलैक और अभिनव ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भाग लिया था. दोनों ही घर में एक साथ रहे और दोनों की बॉन्डिंग भी अच्छी बैठी और फिर तलाक लेने के फैसले से पीछे हट गए.

‘झलक दिखला जा’ के नए सीजन में इस बार कई दमदार कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है. शो में रुबीना दिलैक, अमृता खानविलकर, फैजल शेख, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, गश्मीर महाजन और नीति टेलर समेत कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: Dream Girl 2: अनन्या पांडे को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बनते देख फूटा जनता का गुस्सा, कहा-‘फिल्म का होगा सत्यानाश’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply