पति संग मालदीव पहुंचीं रुबीना दिलैक! बिकीनी वाली तस्वीरों से मचा दिया है धमाल

'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहने लगी हैं। इन दिनों रुबीना दिलैक मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। रुबीना इस ट्रिप पर हसबैंड अभिनव शुक्ला के साथ हैं और जमकर मस्ती कर रही हैं। इसी के साथ रुबीना अपनी फोटोज और वीडियो भी फैंस के साथ साझा कर रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
पति संग मालदीव पहुंचीं रुबीना दिलैक! बिकीनी वाली तस्वीरों से मचा दिया है धमाल
रुबीना दिलैक (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहने लगी हैं। इन दिनों रुबीना दिलैक मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। रुबीना इस ट्रिप पर हसबैंड अभिनव शुक्ला के साथ हैं और जमकर मस्ती कर रही हैं। इसी के साथ रुबीना अपनी फोटोज और वीडियो भी फैंस के साथ साझा कर रही हैं।

मालदीव ट्रिप की रुबीना दिलैक की बिकीनी वाली तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। ये तस्वीरें रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुबीना काफी दिलकश नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना का लुक काफी टोन्ड नजर आ रहा है।

रूबीना दिलैक की समंदर किनारे मस्ती वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। रुबीना की इन तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। अब तक इन तस्वीरों पर लाखों लाइक आ चुके हैं।

बता दें कि रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में प्रसारित हुए ‘छोटी बहू’ सीरियल से की थी। ‘छोटी बहू’ सीरियल से रुबीना ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

हाल ही में रुबीना ने पोस्ट में अपने बढ़े वजन को लेकर परेशानी जताई थी, जो कोविड के बाद का रिजल्ट था। उन्होंने बताया था कि पोस्ट कोविड के कारण उनका वजन 7 किलो बढ़ गया था। उसके बाद से रुबीना ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है।

अस्पताल में एडमिट हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी! इस वजह से बिगड़ी तबीयत

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply