सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मंगलवार को मौत हो गई थी. सोनाली की मौत के पीछे बताया गया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया लेकिन अब मामला हत्या तक पहुंच चुका है. सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है.

  |     |     |     |   Published 
सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मंगलवार को मौत हो गई थी. सोनाली की मौत के पीछे बताया गया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया लेकिन अब मामला हत्या तक पहुंच चुका है. सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोनाली के शरीर पर कई जगह पर चोट के निशान हैं. किसी नुकीली चीज के ये निशान बताए जा रहे हैं. सोनाली के परिवार की तरफ से शिकायत के आधार पर धारा 302 के तहत एक FIR भी दर्ज की गई है.

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मामले में हत्या की FIR दर्ज करने के बाद अब पुलिस कई अन्य पहलुओं पर भी जांच में जुट गई है. पहले इसे सिर्फ एक साधारण मौत का मामला माना जा रहा था लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सभी को हैरान कर दिया है. अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि किस नुकीली चीज से सोनाली के शरीर पर चोट के निशान आए हैं.

यह भी पढ़ें: Ameesha Patel Bold Video: छोटे कपडे पहन अमीषा पटेल करती हैं अपने फैंस को वीडियो कॉल, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे

गोवा पुलिस को जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी गई है, उसमें मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया गया है. इस रिपोर्ट में सिर्फ इतना बताया गया है कि शरीर पर चोट के कई निशान हैं. परिस्थिति को देखते हुए सोनाली का विसरा और टिस्यू आगे की जांच के लिए भेजे दिए गए हैं.

वहीं गोवा पुलिस के डीजी जसपाल सिंह ने गुरुवार को कहा कि पुलिस ने पूछताछ के लिए सुधीर सागवान और सुखबिंदर वासी को बुलाया है. दोनों पर ही सोनाली के परिवार ने गंभीर आरोप लगाए हैं. परिवार द्वारा दर्ज की गई FIR में तो राजनीतिक षड्यंत्र के तहत हत्या की बात भी कही है.

यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’

वहीं सोनाली के भाई ढाका ने आरोप लगाया था कि उनकी बहन की मौत एक पूर्व नियोजित हत्या थी। उन्होंने कहा, “मंगलवार शाम को राज्य में पहुंचने के बाद मैंने खुद से कुछ पूछताछ की है। यह सामान्य मौत नहीं है। यह एक पूर्व नियोजित हत्या है।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply