सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मां बनी हैं. सोनम ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस 20 अगस्त को मां बनीं. अब सोनम के चाहने वाले बच्चे की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मां बनी हैं. सोनम ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस 20 अगस्त को मां बनीं. अब सोनम के चाहने वाले बच्चे की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सोनम कपूर ने बेटे की झलक तो नहीं दिखाई है लेकिन उन्होंने अपने बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की इलक शेयर की है. ख़ास बात ये है कि कपड़ों पर एक स्पेशल नाम भी लिखा है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पर बच्चे के कपड़े और कंबल की फोटो शेयर की है. इन कपड़ों पर “बेबी के आहूजा” लिखा है. बता दें कि सोनम को हैंपर मिला जिसमें एक डायपर बैग, कंबल, ऑर्गेनिक हैम्पर और पांडा हुडेड टॉवल जैसी चीजें रखी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: Ameesha Patel Bold Video: छोटे कपडे पहन अमीषा पटेल करती हैं अपने फैंस को वीडियो कॉल, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे

इसी के साथ ही सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट भी साझा की जिसमें कलाकार ऋतिका मर्चेंट द्वारा की गई कला दिखाई गई है. इसे सोनम कपूर और आनंद आहूजा के लिए बनाया गया.

यह भी पढ़ें: ‘राम तेरी गंगा मैली’ एक्ट्रेस मंदाकिनी ने ब्रेस्ट फीडिंग सीन पर तोड़ी चुप्पी, कहा- फिल्म में इस सीन को लेकर…

मां बनने के बाद सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा “20.08.2022 को, हमने अपने प्यारे से बेबी बॉय का खुले दिल से और सिर झुकाकर स्वागत किया है. मैं शुक्रिया अदा करती हूं सभी डॉक्टर्स, नर्स, दोस्त, और परिवार का जिन्होंने मेरा इस पूरे सफर में साथ दिया है. ये तो सिर्फ शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं हमारी जिंदगी पूरी तरह बदलने वाली है.”

यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply