Sonali Phogat passes away: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में हार्ट अटैक से गई जान

सोनाली फोगाट (sonali phogat Death) की मौत की खबर सामने आ रही है. मिल रही जानकारी के मुतबिक गोवा में हार्टअटैक की वजह से 42 वर्षीय सोनाली फोगाट का निधन हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Sonali Phogat passes away: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में हार्ट अटैक से गई जान

Sonali Phogat passes away: हरियाणा की फेमस टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी नेत्री सोनाली फोगाट (sonali phogat Death) की मौत की खबर सामने आ रही है. मिल रही जानकारी के मुतबिक गोवा में हार्टअटैक की वजह से 42 वर्षीय सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था.

सोनाली फोगट टिकटॉक को लेकर काफी फेमस हुई. उनकी वीडियो पर लाखों लाइक आते थे. टिकटॉक ने सोनाली को रातोंरात स्टार बनाया. वहीं सोमवार रात को सोनाली फोगट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक सोनाली बीजेपी के नेताओं के साथ गोवा में थीं. मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगट ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी थी.

अभी तक सोनाली फोगाट की मौत की वजह सामने नहीं आई है. बता दें कि सोनाली फोगाट रियल्टी शो बिग बॉस-14 में भी नजर आ चुकी थीं. इस शो के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे.

साल 2019 में सोनाली फोगाट ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने भारी मतों से मात दी थी. वहीं अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से बीजेपी में आ गए हैं और इस सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply