Boycott Thank God: थैंक गॉड को लेकर शुरू हुआ बॉयकॉट, अजय देवगन के भगवान चित्रगुप्त के किरदार पर भड़के लोग

अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) बॉयकॉट के निशाने पर आ गई है. फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि इसमें भगवान चित्रगुप्त के किरदार का मजाक उड़ाया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Boycott Thank God: थैंक गॉड को लेकर शुरू हुआ बॉयकॉट, अजय देवगन के भगवान चित्रगुप्त के किरदार पर भड़के लोग

Boycott Thank God: बॉलीवुड फिल्मों के अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं. कोई सी भी नई फिल्म का ट्रेलर, ट्रीजर रिलीज के बाद से ही बॉयकॉट के निशाने पर आ जाती है. पहले शमशेरा फिर लाल सिंह चड्ढा और अब अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) बॉयकॉट के निशाने पर आ गई है. फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि इसमें भगवान चित्रगुप्त के किरदार का मजाक उड़ाया गया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर बीते 8 सितंबर को रिलीज किया गया. इस फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Naseem Shah-Urvashi Rautela: कौन है उर्वशी रौतेला…? पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने कहा- मैं उसे नहीं जानता

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन (Ajay Devgn) ऐसी लड़कियों के बीच में खड़े हुए नजर आ रहे हैं जो बहुत छोटे-छोटे कपड़े पहने हुए हैं. जिस पर अब यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि भगवान का अपमान किया जा रहा है और अपमान किया जा रहा है.

ट्रेलर को लेकर ये लग रहा है कि ये एक कॉमेडी फिल्म है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्सीडेंट हो जाता है जिसके बाद उनके कर्मों का हिसाब-किताब चित्रगुप्त के दरबार में होता है. यह भी पढ़ें: Manoj Tiwari: मनोज तिवारी का गाना “दिलदार” हुआ वायरल, जबरदस्त अंदाज देख फिदा हो गए फैंस

सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट की मांग की जा रही है. यूजर्स ने कहा कि चित्रगुप्त और हिंदू देवी देवताओं का जिस तरह मजाक उड़ाया जा रहा है वो उसका विरोध करते हैं. वहीं कई यूजर्स ने कहा कि अब तो पूरे बॉलीवुड का ही बायकॉट करने का समय आ गया है.

फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे इंद्र कुमार ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं.  यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply