अजय देवगन की वजह से तब्बू की नहीं हो पाई शादी, किया ये खुलासा …

तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी एक समय में हिट जोड़ियों में से एक रही हैं। उन दिनों बड़े स्क्रीन पर दोनों कि जोड़ी खूब पसंद की जाती थी। कई हिट फिल्म देने वाले तब्बू और अजय देवगन ने विजयपथ, हकीक़त, गोलमाल जैसी तमाम फिल्मो में एक साथ काम किया हैं। अपनी एक्टिंग से सभी […]

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन की वजह से तब्बू की नहीं हो पाई शादी, किया ये खुलासा …

तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी एक समय में हिट जोड़ियों में से एक रही हैं। उन दिनों बड़े स्क्रीन पर दोनों कि जोड़ी खूब पसंद की जाती थी। कई हिट फिल्म देने वाले तब्बू और अजय देवगन ने विजयपथ, हकीक़त, गोलमाल जैसी तमाम फिल्मो में एक साथ काम किया हैं। अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली तब्बू के निजी जिंदगी की बात करे तो अभी तक तब्बू ने शादी नहीं की हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि, मेरी शादी न होने कि वजह अजय देवगन हैं। उन्होंने बताया कि, अजय देवगन को इसका मलाल जरूर होगा कि उनकी वजह से मेरी शादी नहीं हो पाई हैं।

अजय की वजह से तब्बू की नहीं हुई शादी :

अजय देवगन और तब्बू कई सालो से करीबी दोस्त हैं। ऐसे में तब्बू का यह खुलासा थोड़ा ताजुब करता हैं। इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया कि, “अजय देवगन मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे। जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझ पर खूब नजर रखते थे। मेरी जासूसी करते थे, मेरे पीछे-पीछे आते थे और मुझसे बात करते हुए पकड़े गए किसी भी लड़के को पीटने की धमकी देते थे। दोनों बड़े गुंडे थे और अगर मैं आज सिंगल हूं तो यह अजय की वजह से है। मुझे उम्मीद है कि वह अपने किए पछताएगा।”

इस फिल्म में साथ आएंगे नजर :

अजय और तब्बू ने साथ में विजयपथ, हकीकत, तक्षक, दृश्यम, गोलमाल अगेन और दे दे प्यार दे में एक साथ फिल्म में काम किया हैं। दोनों आप साथ में फिल्म ‘दृश्यम 2’ और ‘भोला’ में साथ नजर आने वाले हैं। यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जो तमिल फिल्म ‘कैथी’ की रीमेक है।

 

काजोल का नाम ‘मर्सिडीज’ रखना चाहते थे उनके पिता, एक्ट्रेस ने किया मजेदार खुलासा

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply