विद्या बालन के गाने ‘मेरे ढोलना’ की नई धुन पर थिरकेंगी तब्बू, दिखाएंगी अपनी दिलखुश अदाएं

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू (Tabu) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अपने एक्टिंग स्किल्स और डांस से लोगों के दिलों पर राज किया है। तब्बू ने फिल्म तक्षक में 'मुझे रंग दे' आने से लोगों का दिल जीत लिया था। अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द विद्या बालन का प्रसिद्ध गाने 'मेरे ढोलना' (Mere Dholna) पर थिरकती नज़र आयेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
विद्या बालन के गाने ‘मेरे ढोलना’ की नई धुन पर थिरकेंगी तब्बू, दिखाएंगी अपनी दिलखुश अदाएं
तब्बू और विद्या बालन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू (Tabu) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अपने एक्टिंग स्किल्स और डांस से लोगों के दिलों पर राज किया है। तब्बू ने फिल्म तक्षक में ‘मुझे रंग दे’ आने से लोगों का दिल जीत लिया था। अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द विद्या बालन का प्रसिद्ध गाने ‘मेरे ढोलना’ (Mere Dholna) पर थिरकती नज़र आयेंगी। फिल्म भूल भुलय्या 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) मुख्य किरदार में नजर आने वाले है।

मुंबई मिरर रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तब्बू, विद्या बालन का गाना ‘मेरे ढोलना’ के रिक्रिएट वर्जन पर डांस करने वाली है। वह इस गाने पर डांस करने के लिए बहुत उत्सुक है। ओरिजिनल गाने की तरह, भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) का गाना भी सुपरहिट होगा।” उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से जयपुर में शुरू होने वाली है। हालाँकि कार्तिक और तब्बू इस शुक्रवार को शूटिंग की शुरुवात करने वाले है। वहीँ कियारा अडवाणी उन्हें अगले हफ्ते ज्वाइन करने वाली है।

ये भी पढ़े: कार्तिक आर्यन के फैन ने सारा को बुलाया भाभी, आग बबूला हुई सारा, कहा- भाभी किसको बोला?

View this post on Instagram

@gaurangofficial @mehakoberoi @lakmefashionwk

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

बता दें, भूल भुलैया 2 के कुछ सीन मुंबई में भी शूट होंगे। ‘मेरे ढोलना’ गाने के अलावा, अक्षय कुमार का गाना ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ भी रिक्रिएट किया जायेगा। भूल भुलैया 2 फिल्म की कहानी की बात करे तो, अनीस ने डेक्कन क्रॉनिकल से कहा था कि ‘यह फिल्म पहले फिल्म से बिलकुल अलग है। फिल्म के टाइटल के आलावा हमने दो गाने रिक्रिएट करने वाले है- वह है टाइटल सॉन्ग और बंगाली सॉन्ग। बाकी पूरी फिल्म ओरिजिनल है।

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) जुलाई 31, 2020 को रिलीज़ होगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply