DRISHYAM 2 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन Ajay Devgn बताएंगे 2 अक्टूबर को क्या हुआ था?

कुछ देर पहले ही अजय देवगन Ajay Devgn ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'दृश्यम 2' DRISHYAM 2  का एक पोस्टरप जारी किया है। वहीं इस फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म के मेकर्स ने 'दृश्यम 2' की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दि है।

  |     |     |     |   Updated 
DRISHYAM 2 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन Ajay Devgn बताएंगे 2 अक्टूबर को क्या हुआ था?

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन Ajay Devgn इन दिनों अपनी आने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2 ‘ DRISHYAM 2 में बिजी है । यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म DRISHYAM 2  की शूटिंग भी हैदराबाद में पूरी हो चुकीं है। अब  फिल्म DRISHYAM 2  का एक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गाया है, साथ ही फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है।

दरअसल, कुछ देर पहले ही अजय देवगन Ajay Devgn ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘दृश्यम 2’ DRISHYAM 2  का एक पोस्टरप जारी किया है। वहीं इस फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म के मेकर्स ने ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दि है। यह फिल्म इसी साल 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। फैंस के लिए यह क बड़ी खुशखबरी है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे

अब फिल्म DRISHYAM 2  में अजय देवगन  Ajay Devgn बताएंगे कि 2 अक्टूबर को क्या हुआ था। इस फिल्म अजय देवगन , तब्बू, श्रिया सरण और इशिता दत्ता के अलावा इस बार फिल्म में अक्षय खन्ना और रजत कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

बता दें की फिल्म ‘दृश्यम 2’ DRISHYAM 2  के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार ने किया है। संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और शिव चनाना ने इसके को-प्रोड्यूसर हैं। ‘दृश्यम 2’ को वायकॉम 18, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पनोरमा स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply