Manoj Tiwari: मनोज तिवारी का गाना “दिलदार” हुआ वायरल, जबरदस्त अंदाज देख फिदा हो गए फैंस

क मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक भोजपुरी गाना 'दिलदार' इस समय इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है. इस गाने को बीते 21 मार्च को रिलीज हुआ था. इस गाने को मनोज तिवारी ने अपनी दिलकश अवाज में गाया हैं. मनोज तिवारी का अंदाज लोगो को काफी पसंद है. इस गानें में भी वह अपने जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने को कंपोजर विशाल मिश्रा हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Manoj Tiwari: मनोज तिवारी का गाना “दिलदार” हुआ वायरल, जबरदस्त अंदाज देख फिदा हो गए फैंस

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अक्सर सुर्खियों में रहते है. उनके गाने और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है. हाल ही में एक बार फिर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari)  का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Manoj Tiwari
Manoj Tiwari

मनोज तिवारी का भोजपुरी गाना

दरअसल, एक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक भोजपुरी गाना ‘दिलदार’ इस समय इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है. इस गाने को बीते 21 मार्च को रिलीज हुआ था. इस गाने को मनोज तिवारी ने अपनी दिलकश अवाज में गाया हैं. मनोज तिवारी का अंदाज लोगो को काफी पसंद है. इस गानें में भी वह अपने जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने को कंपोजर विशाल मिश्रा हैं. गाने के बोल मनोज तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक असिस्टेंट कुमार गौरव सिंह हैं. इस गानो को अब तक 3,074,920 views मिल चुके हैं. ये इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा हैं.यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

राजनीति में शामिल होने से पहले

बता दें कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने राजनीति में शामिल होने से पहले, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. वह एक सिंगर और एक अभिनेता के रूप में सालों बिता चुके हैं. 2003 में, उन्होंने फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ में एक भूमिका निभाई,  इसके इलावा  उन्होंने ‘दरोगा बाबू आई लव यू’ और ‘बंधन टूटे ना’ जैसी कुछ हिट फिल्में दीं.

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया बकवास, कहा- अयान मुखर्जी ने फूंके 600 करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply