Thank God Trailer: ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर हुआ आउट, अजय देवगन ने लिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब !

फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया है. 03 मिनट और 6 सेकंड का ये ट्रेलर काफी मजेदार है. वहीं अजय देवगन (Ajay Devgan) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के कर्मों का हिसाब लेते भी दिखाई दें रहे है.

  |     |     |     |   Updated 
Thank God Trailer: ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर हुआ आउट, अजय देवगन ने लिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब !

Film ‘Thank God’ Trailer Out: फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) में अजय देवगन (Ajay Devgan), सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. गुरुवार को फिल्म मेकर्स ने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में अजय देवगन (Ajay Devgan) सूट पहने सिंघासन पर बैठे दिख रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हाथ में व्हाइट और ब्लैक कलर का गेंद लिए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को देखने के बाद इन स्टार्स के फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने फैंस का उत्साह थोड़ा कम करते हुए फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 03 मिनट और 6 सेकंड का ये ट्रेलर काफी मजेदार है.

ये है ट्रेलर :

फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) के ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) यानी अयान से होती है. जिनका फोन पर बात करते समय एक्सीडेंट हो जाता है. एक्सीडेंट के बाद सिद्धार्थ जिंदगी और मौत के बीच फंस जाते हैं. उसके बाद YD यानी यम दूत के पास पहुंचते है जहां उसकी मुलाकात चित्रगुप्त उर्फ अजय देवगन (Ajay Devgan) से होती है. जो पर्दे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की कमियों जैसे गुस्सा, ईर्ष्या आदि का सामना कराते हैं. शानदार बैकग्राउंड के साथ अजय देवगन की एक्टिंग भी कॉमेडी का निचोड़ देने में कुछ हद तक कायम नजर आ रही है. यह भी पढ़ें: KRK: छेड़छाड़ और विवादित ट्वीट करने के मामले में कमाल आर खान ने ली राहत की सांस, इस दिन जेल से होगी रिहाई

वहीं रघुकुल प्रीत पर्दे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की गर्लफ्रेंड और पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में सिद्धार्थ थोड़ी देर बाद कॉमेडी करते भी दिखाई देते है. इस ट्रेलर में नोरा फतेही और कॉमेडियन कीकू शारदा भी दिखाई दें रहे हैं.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज :

बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इंद्रा कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म (Thank God) की कहानी को आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखा है. फिल्म में अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानें जानी वाली डांसर नोरा फतेही एक डांस आइटम करते भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से हुई बेहतर, बीवी और बेटी को मिली मिलने की परमिशन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply