Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान पर हुआ जानलेवा हमला; लगी गोली, हमलावर को किया गया गिरफ्तार

पाकिस्तान के वजीराबाद में पूर्व प्रधानमंत्री और PTI नेता इमरान खान पर फायरिंग हुई है. उनके पैर में 3 से 4 गोलियां लगी हैं. वो लॉन्ग मार्च निकाल रहे थे, तभी ये हमला किया गया.

  |     |     |     |   Updated 
Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान पर हुआ जानलेवा हमला; लगी गोली, हमलावर को किया गया गिरफ्तार

पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर फायरिंग हुई है. उनको पैर में गोली लगी है और उन्हें लाहौर ले जाया गया. जी हां पाकिस्तान से आई ताजा खबर के मुताबिक लॉन्ग मार्च लेकर इस्लामाबाद की ओर बढ़ रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर गुजरांवाला के अल्लाहवाला चौक पर हमला हो गया. एक शख्स ने उनके कंटेनर पर उस वक्त फायरिंग की जब वह समर्थकों को संबोधित कर रहे थे. गोलीबारी की आवाज से रैली में हड़कंप मच गया और कई लोग घायल हो गए. चूंकी हमलावर ने कंटेनर के नीचे से ऊपर की ओर फायरिंग की थी इसलिए गोलियां पीटीआई नेताओं के पैर में लगीं. शख्स ने कई गोलियां चलाईं जिसमें इमरान खान सहित कई लोग घायल भी हुए.

यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट जियो न्यूज पर चश्मदीदों ने बताया कि हमलावर इमरान खान के काफिले का इंतजार कर रहा था. वह कंटेनर के काफी नजदीक था. जैसे ही कंटेनर पास पहुंचा, उसने उसके ऊपर खड़े इमरान खान और उनकी पार्टी के नेताओं पर हमला कर दिया.  हमला नीचे से होने के कारण गोलियां कंटेनर के ऊपर खड़े नेताओं के पैरों पर लगी. जियो न्यूज के मुताबिक इस हमले में फवाद चौधरी और फैसल जावेद भी घायल हुए हैं. फायरिंग एके-47 से की गई है.  यह भी पढ़ें: कानूनी बवाल में फंसी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को मिला BJP नेता का साथ, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वालों

हालांकि पीटीआई नेता अजहर मशवानी ने कहा है कि इमरान खान सुरक्षित हैं जबकि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमले के बाद इमरान ने कहा है कि अल्लाह ने मुझे नई जिंदगी दी है. मैं दोबारा पूरी ताकत से लडू़ंगा. पाक मीडिया में चलाए गए फुटेज में दिखाया गया है कि साइट पर मौजूद अन्य लोगों की मदद से इमरान को कंटेनर से दूसरे वाहन में ले जाया जा रहा है. इसमें उनके पैर में एक पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply