कानूनी बवाल में फंसी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को मिला BJP नेता का साथ, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वालों

कानूनी पचड़ो में फंसी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को मिला बीजेपी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के मंत्री का समर्थन. श्रीलंका में काम करने वाले एक पंजाबी इतिहासकार ने स्क्रिप्ट कॉपी करने और रामायण फैक्ट्स से छेड़छाड़ के लिए लीगल एक्शन की बात कही थी.

  |     |     |     |   Published 
कानूनी बवाल में फंसी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को मिला BJP नेता का साथ, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वालों

Akshay Kumar Film Ram Setu: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) दिवाली के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया लेकिन अब लगातार फिल्म की कमाई का आंकड़ा गिरता जा रहा है. वहीं इस फिल्म को लेकर विवाद भी सामने आए, हाल ही में भाजपा नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने फिल्म (Ram Setu) को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. इसके बाद श्रीलंका में काम करने वाले एक पंजाबी इतिहासकार ने स्क्रिप्ट कॉपी करने और रामायण फैक्ट्स से छेड़छाड़ के लिए लीगल एक्शन की बात कही थी. लेकिन अब बीजेपी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के मंत्री अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं.

बीजेपी नेता का मिला साथ :

दरअसल, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) ने हाल ही में इस फिल्म की तारीफ करते नजर आए थे. वहीं अब जब पत्रकारों ने उनसे फिल्म को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैंने सभी से आग्रह किया है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जी ने जो फिल्म बनाई है वो वैज्ञानिक रूप, धार्मिक रूप से और तथ्यों को लेकर भी बनाई गई है…जो उस समय की तत्कालीन सरकारें थी उन्होंने राम सेतु के बारे में हलफनामा दिया था..जिन्होंने राम को और राम सेतु को काल्पनिक बताया था ..ये काल्पनिक चीजों के बारे में विस्तार से फिल्म में बताया गया हैं… और इसलिए मैंने सभी मीडिया जगत से प्रार्थना की हैं कि आप सब देखेंगे तो आपके माध्यम से विषय नीचे उतरेगा और लोगों का भ्रम भी दूर होगा… लोगों का ज्ञानवर्धन भी होगा उस फिल्म से.’ यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का इस साल होगा ‘स्वयंवर’, राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस की शादी का बताया प्लान!

ये कलाकार हैं मौजूद:

आपको बता दें, फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) एक पुरातत्वविद् (Archaeologist) पर आधारित एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जो इस बात की तलाश करती है कि राम सेतु एक मिथक है या हकीकत. फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: क्या अब राजनीति का दामन थामेंगी एक्ट्रेस पूजा भट्ट? कांग्रेस में शामिल होने की उम्मीद, सामने आई तस्वीरें!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply