पाकिस्तानी एक्टर के लिए करण जौहर का उभरा प्यार; थिएटर में उनकी फिल्म देखने पहुंचे, तस्वीरें हुईं वायरल!

बॉलीवुड की शानदार फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले करण जौहर (Karan Johar) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इन तस्वीरों में करण जौहर (Karan Johar) थिएटर में पाकिस्तानी फिल्म को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
पाकिस्तानी एक्टर के लिए करण जौहर का उभरा प्यार; थिएटर में उनकी फिल्म देखने पहुंचे, तस्वीरें हुईं वायरल!

Karan Johar Viral Pictures: धर्मा प्रोडक्शन के बॉस और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. ‘माई नेम इज खान’ से लेकर ‘कल हो ना हो’ तक बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले करण जौहर (Karan Johar) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इन तस्वीरों में करण जौहर (Karan Johar) थिएटर में पाकिस्तानी फिल्म को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

वायरल हुई तस्वीरें :

सोशल मीडिया की माने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को थिएटर में देखते नजर आ रहे हैं. फिल्म देखते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पाकिस्तानी वेबसाइट द करंट पीके ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद इसमें करण जौहर के होने का दावा किया जा रहा है. जिसमें वो सीट पर बैठे दिख रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘करण जौहर बड़े पर्दे पर ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का आनंद लेते हुए नजर आए…’ यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: सामंथा प्रभु हुईं इस बड़ी बीमारी का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द!


यूजर्स ने कहा :

करण जौहर (Karan Johar) के इस पोस्ट के सामने आते ही यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘वो देखना चाहता हैं कि कैसे एक पाकिस्तानी फिल्म इन सभी नई रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों को मात दे रही है, जिन्होंने इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है जितना वे चाहते थे’, ‘ये वो नहीं हैं, वो अपने घर पर आराम से देख सकता है, उसे सिनेमा जाने की जरूरत नहीं हैं’, ‘करण जौहर कहेंगे…इस्का रीमेक बनाउंगा..500 600 करोड़ तो कही नहीं गए..’, ‘ये पाकिस्तान में क्या कर रहा’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

पाकिस्तानी फिल्म ने की शानदार कमाई:

आपको बता दें, फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को पाकिस्तानी और दुबई में काफी पसंद किया जा रहा है. लंबे समय बाद पाकिस्तान में किसी फिल्म ने शानदार कमाई की है. इस फिल्म में फवाद खान (Fawad Khan) के साथ माहिरा खान, हम्जा अली अब्बासी और हुमैमा मलिक भी हैं. पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने रिलीज के 13वें दिन यूके में 56 स्क्रीन से 38.5 लाख रुपये की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply