Samantha Ruth Prabhu: सामंथा प्रभु हुईं इस बड़ी बीमारी का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द!

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज से पहले अपने हेल्थ से जुड़ा एक अपडेट बताकर अपने चाहने वाले और फैंस को चौंका दिया है. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के फैंस उनके बेहतर सेहत की कामना कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Samantha Ruth Prabhu: सामंथा प्रभु हुईं इस बड़ी बीमारी का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द!

Samantha Prabhu Health: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं. हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘ऊ अंतावा’ में सामंथा के डांस स्टेप्स ने खूब जलवा बिखेरा. इस गाने के बोल से लेकर इसके डांस तक लोगों ने इसे खूब पसंद किया है. वहीं अब सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले सामंथा ने अपने हेल्थ से जुड़ी एक अपडेट बताते हुए अपने चाहने वाले और फैंस को हैरान कर दिया है. उनके फैंस उनकी बेहतर सेहत की कामना कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Ananya Panday: पहली बार टाइगर श्रॉफ को किया KISS; इस एक्टर संग बढ़ रही हैं नजदीकियां, जानें रोचक बातें

सामंथा ने बताया :

दरअसल, फिल्म ‘यशोदा’ के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करने के बाद सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने सेहत से जुड़ी अपडेट शेयर करते हुए बताया कि वो मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून बीमारी से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘यशोदा ट्रेलर को आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी. ये प्यार और जुड़ाव है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देती है. कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था. मैं इसे ठीक होने के बाद साझा करना चाह रही थी, लेकिन मेरी उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है. मैं धीरे-धीरे महसूस कर रहा हूं कि हमें हमेशा मजबूत मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है. ये एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं’.

आगे सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) लिखती हैं कि, ‘डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी. मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं’. शारीरिक और भावनात्मक रूप से…. और यहां तक कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसका एक और दिन नहीं संभाल सकती, किसी तरह वो क्षण बीत जाता है. मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल ये हो सकता है कि मैं ठीक होने के करीब एक दिन और हूं. आई लव यू.. ️यह भी गुजर जाएगा.’

जल्दी ठीक होने की कामना :

इस पोस्ट को देखने के बाद सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के फैंस उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं, साथ ही काफी यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि, ‘आप सभी सही कारणों के लिए मेरी प्रेरणा हैं, मैं आपको माप से परे प्यार करता हूं … आपको अधिक शक्ति सामंथा रुथ प्रभु ‘, ‘जल्दी ठीक हो जाओ… हम हमेशा आपके साथ है’, ‘ कुछ भी आपको रोक नहीं सकता … ये भी नहीं.. शीघ्र स्वस्थ होने की कामना…’, ‘जल्दी ठीक हो जाओ!’.. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply