‘यशोदा’ में Samantha के फाइट सीन्स उड़ा देंगे फैन्स के होश, हिंदी में भी रिलीज होगी ये फिल्म

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज के साथ अपनी अच्छी पहचान हासिल कर ली है। 'पुष्पा' के 'ऊ अंटावा' सॉन्ग ने तो Samantha की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए हैं। वहीं अब समांथा एकदम अनोखे अंदाज में नजर आने के लिए तैयार हैं। वह अब पैन इंडिया फिल्म 'यशोदा' कर रही हैं, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन अंदाज भी देखने को मिलेगा।

  |     |     |     |   Updated 
‘यशोदा’ में Samantha के फाइट सीन्स उड़ा देंगे फैन्स के होश, हिंदी में भी रिलीज होगी ये फिल्म
समांथा रुथ प्रभु (फोटो: इंस्टाग्राम)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने ‘द फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज के साथ अपनी अच्छी पहचान हासिल कर ली है। ‘पुष्पा’ के ‘ऊ अंटावा’ सॉन्ग ने तो Samantha की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए हैं। वहीं अब समांथा एकदम अनोखे अंदाज में नजर आने के लिए तैयार हैं। वह अब पैन इंडिया फिल्म ‘यशोदा’ कर रही हैं, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन अंदाज भी देखने को मिलेगा।

समांथा की ‘यशोदा’ 12 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘यशोदा’ के प्रोड्यूसर शिवलेंका कृष्ण प्रसाद फिल्म को लेकर बताते हैं, ‘Samantha ने न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि यशोदा के फाइट सीक्वेंस में भी शानदार परफॉर्मेंस दी है। हम 12 अगस्त को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में एक साथ फिल्म रिलीज कर रहे हैं।

समांथा की इस फिल्म की शूटिंग मई के अंत तक पूरी हो जाएगी। इस एक्शन थ्रिलर में एक प्लॉट है जो देश भर की ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींच सकता है। हाल ही में एक बड़े सेट में एक प्रमुख शेड्यूल को समाप्त करते हुए, हम आज कोडैकनाल में एक और शूट शेड्यूल को अंजाम देने जा रहे हैं।

‘यशोदा’ में समांथा रुथ प्रभु के साथ वरालक्ष्मी शरतकुमार, उन्नी मुकुंदन, संपत राज, राव रमेश, मुरली शर्मा, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा भी नजर आएँगे। फिल्म का डायरेक्शन हरी-हरीश कर रहे हैं।

Nikki Tamboli का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल! किलर लुक से फैंस को बनाया दीवाना

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply