Shaakuntalam: सामंथा प्रभु की ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट आई सामने, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की बड़े बजट की फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) की रिलीज डेट सामने आ गई है. दर्शकों का लंबा इंतज़ार इसी साल खत्म होने वाला है. 

  |     |     |     |   Updated 
Shaakuntalam: सामंथा प्रभु की ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट आई सामने, इसी साल रिलीज होगी फिल्म
Shaakuntalam

Shaakuntalam: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की बड़े बजट की फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) की रिलीज डेट सामने आ गई है. दर्शकों का लंबा इंतज़ार इसी साल खत्म होने वाला है. फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. इसी के साथ एक छोटी सी वीडियो भी साझा की है. जिसमें फिल्म की एक झलक देखने को मिल रही है.

गुनाशेखर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) की रिलीज डेट को फिल्म मेकर्स ने घोषित कर दिया है. ये फिल्म इसी साल 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में साथ सामंथा प्रभु बड़े परदे पर शकुंतला की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी स्टोरी के माध्यम से इसका एक पोस्टर जारी कर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर भी किया था. यह फिल्म अपने विषय की वजह सुर्खियों में है. ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) को फिल्म फिल्ममेकर गुनाशेखर ने लिखा है. वहीं इसमें देव मोहन सामंथा रूथ प्रभु के सामने पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा भी गुनाशेखर के निर्देशन में प्रिंस भरत के रूप में नजर आने वाली हैं.

‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें मोहन बाबू, सचिन खेडेकर, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और वार्शिनी सुंदरराजन नजर आएंगे. गुना टीमवर्क्स और दिल राजू प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है जिसमें नीलिमा गुना और दिल राजू का भी योगदान रहेगा. फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु शकुंतला की मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply