आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर लक्ष्मी ने दी दस्तक, इस कपल ने अपनी पहली संतान का किया स्वागत!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने पहले बच्चे का स्वागत कर लिया है. आलिया (Alia Bhatt) ने अपने पहले बच्चे का आज एचएन रिलायंस अस्पताल में स्वागत किया. ये कपूर और भट्ट परिवार में जश्न का समय है. 

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर लक्ष्मी ने दी दस्तक, इस कपल ने अपनी पहली संतान का किया स्वागत!

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor First Baby: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस साल अप्रैल में अपने मुंबई के घर वास्तु में बेहद खूबसूरत ढंग से शादी के बंधन में बंधे. जून के महीने में, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अस्पताल से रणबीर और अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थीं. वहीं अब आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत कर लिया है. आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अपने पहले बच्चे का आज एचएन रिलायंस अस्पताल में स्वागत किया. ये कपूर और भट्ट परिवार में जश्न का समय है. यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!


बेटी को दिया जन्म :

बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर और सोनी राजदान कुछ समय पहले मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में पहुंचते थे, जहां पर एक्ट्रेस को भर्ती कराया गया था. आलिया ने आज अपनी प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था. हर किसी को आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर के बेबी के जन्म का इंतजार था और अब वो खूबसूरत पल आ गया. आलिया ने अपने बेबी को जन्म दे दिया है.

शादी के बंधन में बंधे:

आपको बता दें, चार साल से ज्यादा एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को एक्टर के मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ में एक शानदार समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी से उनके फैंस काफी खुश थे और उन्हें शुभकामनाएं भी दी. वहीं आलिया (Alia Bhatt) के काम की बात करें तो वो निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी होंगे. दूसरी तरफ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply