Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: अब्दू को दिल दे बैठी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, सुंबुल और साजिद ने अंकित को बता डाला फ्लॉप

बिग बॉस 16 का शुक्रवार का वार काफी धमाकेदार रहा. वहीं आज होने वाला है शनिवार का वार जिसमें गेस्ट बनकर आने वाले हैं नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: अब्दू को दिल दे बैठी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, सुंबुल और साजिद ने अंकित को बता डाला फ्लॉप

Bigg Boss 16: बिग बॉस में इस बार सब कुछ बदला बदला सा नजर आ रहा है. इस बार का सीजन हटके है. जहां हाल ही में शुक्रवार का वार में सलमान खान घर के अंदर आकर कंटेस्टेंट्स से मुलाकात करते नजर आए. वहीं आज शनिवार का वार में सलमान घर के बाहर से कंटेस्टेंट्स की वाट लगाने के लिए तैयार है. भाईजान आज मान्या सिंह को जहां फटकार लगाते नजर आएंगे वहीं गुडबाय फिल्म की टीम नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना गेस्ट के तौर पर आने वाले हैं. दोनों की फिल्म गुडबाय रिलीज हो चुकी है. जिसे जनता का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. वहीं हाल ही में शो से जुड़ा नया प्रोमो सामने आया है जिसमें रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता सलमान के शो में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अंकित, अब्दू  पुष्पा का डायलॉग बोलते नजर आते हैं. यह भी पढ़ें: HBD Gauri Khan: ‘पावर लेडी’ कही जाने वाली गौरी छिब्बर शादी के बाद बनी ‘खान’, आज है करोड़ों की मालकिन!

वहीं रश्मिका ने शो के अंदर अपने दिल की बात कही और अब्दू को कहा कि वो उनके फेवरेट है. सब उनसे बहुत प्यार करते हैं. ये सुनकर अब्दू शर्मा जाते हैं. इतना ही नहीं सलमान खान रश्मिका के साथ सामी-सामी गाने पर डांस भी करने वाले है. वहीं जहां एक तरफ रश्मिका और नीना मिलकर घरवालों के साथ मस्ती करते नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ सलमान देने वाले घरवालों को एक अनोखा टास्क दिया है. बिग बॉस के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दूसरा प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान सबके बीच एक टास्क करवाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान हिट और फ्लॉप के बारे में सभी को बताते हैं.

इस टास्क में दो कंटस्टेंट हिट और फ्लॉप के एरिया में खड़े होते हैं और बाकी सब आ कर अपनी राय रखते हैं. सुंबुल तौकीर और साजिद खान ने अंकित को फ्लॉप बताते हुए उनके चेहरे पर फॉग लगा देती हैं. इसके अलावा मान्या भी सबके निशाने पर रहती हैं. आज इस टास्क के बाद घर में कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती और दुश्मनी साफ दिखाई देगी. यह भी पढ़ें: Hindutva Twitter Review: दर्शकों के बीच ‘हिंदुत्व’ का चला जादू, लोगों ने कहा- ‘ये कोई बॉलीवुड ड्रामा नहीं’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply