साजिद खान को लेकर उर्फी जावेद का बिग बॉस पर निशाना, कहा- ‘अब मुझे बुलाते तो भी नहीं जाती, अब ये शो…’

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) शुरुआत से ही विवादों में घिरता नजर आ रहा है. इस बार सोशल मीडिया पर यूजर्स शो में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री को लेकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
साजिद खान को लेकर उर्फी जावेद का बिग बॉस पर निशाना, कहा- ‘अब मुझे बुलाते तो भी नहीं जाती, अब ये शो…’

Bigg Boss 16: सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शुरुआत से ही विवादों में घिरता नजर आ रहा है. इस बार सोशल मीडिया पर यूजर्स शो में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री को लेकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं. इसको लेकर शो का बॉयकॉट भी कर रहे हैं. वहीं अब इस विरोध में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी शामिल हो गई हैं.

साजिद खान (Sajid Khan) के आने पर हंगामा बरपा है. सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हैं. बिग बॉस के साथ चैनल की भी आलोचना हो रही है. अपने बेबाक बयानों के लिए फेमस बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने बिग बॉस कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर बिग बॉस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने इसे बेहद शर्मनाक बताया है.

यह भी पढ़ें: GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

urfi javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी इंस्टा पोस्ट में कलर्स चैनल, बिग बॉस के मेकर्स को जमकर लताड़ लगाई है. टीवी एक्ट्रेस ने MeToo के आरोपों में फंसे साजिद खान को शो में कंटेस्टेंट बनाने को लेकर हैरानी जताई है. उर्फी जावेद ने पोस्ट में लिखा है कि ‘ऐसा नहीं है कि मुझे इस साल बिग बॉस से ऑफर मिला लेकिन अगर मुझे ये ऑफर मिलता तो भी मैं इसकी कंटेस्टेंट नहीं बनती. मैं शो के लिए मना ही कर देती.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

इसी के साथ ही उर्फी ने आगे लिखा क्या हम सभी सेक्सुअल प्रिडेटर को बुलाना बंद करेंगे. मैं इस बारे में ऐसा सोच भी नहीं सकती कि उन लड़कियों पर रोजाना उसे टीवी पर देखकर क्या गुजर रही होगी जिन्हें हैरेस किया गया था.

जिस तरह से बिग बॉस में साजिद खान को लेकर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि शायद शो मेकर्स इसको लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. उर्फी से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स साजिद की एंट्री पर हैरानी जता चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply