Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

ऋचा और अली ने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी रखी. अपने रिसेप्शन में शानदार लुक में दिखाई दिए दोनों.

  |     |     |     |   Updated 
Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

Richa Chadha Ali Fazal Reception: मंगलवार सुबह एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थामने के बाद अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी पहुंचे. ऋचा और अली अपने रिसेप्शन में शानदार लुक में दिखाई दिए.

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल (Richa Chaddha and Ali Fazal)

ऋचा चड्ढा के आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत डिजाइनर गाउन कैरी किया था जिसे रंग और डिजाइन के आधार पर इंडियन टच दिया गया था. कानों में मैचिंग ईयरिंग्स, हाथों में चूड़ियां और मांग टीका लगाए ऋचा खूब जच रही थीं. वहीं दूसरी तरफ अली फजल ने इस मौके के लिए ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर स्टाइल सूट में नजर आए.

यह भी पढ़ें: HBD Soha Ali Khan: नवाब खानदान से ताल्लुख रखने वाली सोहा अली खान कभी बैंक में करती थीं नौकरी, जानें खास बातें

वहीं कई दिनों से इनकी शादी को कवर करने में जुटे पैपराजी को भी ऋचा-अली ने मिठाई बांटी. दोनों का ये जेस्चर जनता को खूब पसंद आया.

बता दें, अली-ऋचा के रिसेप्शन में बॉलीवुड से कई हस्तियां पहुंचीं. विक्की कौशल भी मेहमान बने जो बिना कैटरीना कैफ के अकेले ही दूल्हा-दुल्हन को बधाई देने पहुंचे थे. यह भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या को नहीं बल्कि करिश्मा कपूर को बनाया था अपनी बहू, सगाई का वीडियो हुआ था वायरल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

विक्की कौशल के अलावा कई सितारों ने शिरकत की. ऋचा और अली की रिसेपशन पार्टी काफी खास रही. ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन में सुधीर मिश्रा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज दिया. एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचकर चार चांद लगाए.  सयानी गुप्ता काफी खूबसूरत लग रही थीं.

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta)

ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गए हैं. उनके फैंस लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply