GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

चिरंजीवी (Chiranjeevi) 'गॉडफादर' (GodFather) के अंदाज में लेकर आए हैं. फिल्म 'गॉडफादर' रिलीज हो चुकी है. इस राजनीतिक ड्रामा से काफी उम्मीदें हैं.

  |     |     |     |   Updated 
GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन
GodFather

GodFather Twitter Review: साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म Lucifer (2019) के तेलुगु रीमेक को अब चिरंजीवी (Chiranjeevi) ‘गॉडफादर’ (GodFather) के अंदाज में लेकर आए हैं. फिल्म ‘गॉडफादर’ रिलीज हो चुकी है. इस राजनीतिक ड्रामा से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म को खासकर चिरंजीवी को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि उनकी लास्ट फिल्म ‘आचार्य’ कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. फिल्म रिलीज के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन देखते को मिल रहे हैं. आखिर जानते हैं कि फैंस को चिरंजीवी ‘Lucifer’ के मोहनलाल से बेहतर लगे हैं या नहीं.

‘गॉडफादर’ अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) की कहानी है. फिल्म में, राज्य के मुख्यमंत्री पीकेआर का निधन हो जाता है जिसके बाद सभी की नजरें उनके उत्तराधिकार पर हैं. उनके उत्तराधिकार सवाल उठता है. उनकी बेटी (नयनतारा) को सत्ता में बिलकुल दिलचस्पी नहीं है, लेकिन उनके दामाद (सत्य देव) और पार्टी में कुछ अन्य लोग सत्ता को लेकर आतुर नजर आते हैं. लेकिन दिग्गज नेता का भरोसेमंद आदमी ब्रह्मा (चिरंजीवी) फिर मैदान में उतरता है और लालची लोगों को दूर रखने में कामयाब होता है.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

जहां तक ​​फिल्म की बात करें तो फैंस इसे Lucifer (2019) का एक विश्वसनीय रीमेक बता रहे हैं और मूल कहानी के प्रति ईमानदार है. वहीं चिरंजीवी (Chiranjeevi) की तारीफ़ भी कर रहे हैं. एस थमन के संगीत की भी प्रशंसा की गई है. दर्शकों ने कमेंट किया है कि सलमान खान (Salman Khan) ने अपना कैमियो रोल बखूबी निभाया है और नयनतारा ने भी अच्छा काम किया है.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply