GodFather: चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ ऑनस्क्रीन जल्द मचाएंगे बवाल, सामने आया दबंग फर्स्ट लुक

साउथ एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही मोहन राजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आने वाले हैं.

  |     |     |     |   Published 
GodFather: चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ ऑनस्क्रीन जल्द मचाएंगे बवाल, सामने आया दबंग फर्स्ट लुक

GodFather: साउथ जगत की फिल्म पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ-2 जैसी सफल फिल्मों के बाद दर्शकों के बीच साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में साउथ एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही मोहन राजा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आने वाले हैं. फिलहाल मोहनराजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपनी शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं इस बीच फिल्म मेकर्स ने बड़ी खबर का ऐलान करते हुए फिल्म के दो सुपरस्टारों का एक नया पोस्टर शेयर किया है. दर्शक इस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं.

सामने आया पोस्टर :

फिल्म ‘गॉडफादर’ से सामने आए पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) अपनी जेब में हाथ डाले खड़े नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को रिलीज करते हुए फिल्म के मेकर्स ने यह भी जानकारी दी कि फिल्म से चिरंजीवी और सलमान खान (Salman Khan) का पहला सिंगल प्रोमो आज शाम 4:05 बजे दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. वहीं इस पोस्टर के सामने आते ही काफी वायरल हो गया है. दोनों स्टार्स को एक साथ ऑनस्क्रीन देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.  यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mahima Chaudhary: सिर्फ एक जोरदार हंसी के चलते महिमा चौधरी को मिल गई थी ‘परदेस’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, फिल्म ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) के स्पेशल गाने को एस थमन के म्यूजिक से कोरियोग्राफ किया गया है. ये फिल्म एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान खाना और चिरंजीवी (Chiranjeevi) के अलावा एक्ट्रेस नयनतारा और सत्यदेव भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म मलयालम सुपरहिट लूसिफ़ेर की रीमेक है. जानकारी के अनुसार, मेकर्स ने इस फिल्म के लिए सलमान खान (Salman Khan) को करोड़ों रुपये की पेशकश की थी लेकिन एक्टर ने पैसे लेने से साफ मना कर दिया था.

यह भी पढ़ें: एसएस राजामौली ने महेश बाबू संग नई पैन इंडिया मूवी को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिर करेंगे ‘बाहुबली’ जैसा धमाका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply